NDTV Khabar

दिल्ली: विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा के शीर्ष नेताओं ने राज्य इकाई के साथ की बैठक, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

पार्टी नेता ने कहा, "शीर्ष नेताओं ने हमें अनाधिकृत कॉलोनियों के निवासियों के बीच पहुंचकर इन कॉलोनियों की सीमाओं के मानचित्रण के लिए चल रहे काम और संपत्तियों के पंजीकरण में उनकी मदद करने के लिए कहा."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा के शीर्ष नेताओं ने राज्य इकाई के साथ की बैठक, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. राष्ट्रीय राजधानी के आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर हुई चर्चा
  2. अनाधिकृत कॉलोनियों के निवासियों के बीच पहुंचने को कहा
  3. 2015 के विधानसभा चुनाव में 70 में से 67 सीटें जीतकर सरकार बनाई थी आप ने
नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा समेत शीर्ष नेताओं ने बुधवार को पार्टी की दिल्ली इकाई के नेताओं से मुलाकात कर राष्ट्रीय राजधानी के आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की. बैठक में मौजूद रहे एक सूत्र ने बताया कि शीर्ष नेताओं ने दिल्ली भाजपा को सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) को "बेनकाब" करने के साथ-साथ अनाधिकृत कॉलोनियों के निवासियों के बीच पहुंचने पर ध्यान केन्द्रित करने के लिए कहा. पार्टी नेता ने कहा, "शीर्ष नेताओं ने हमें अनाधिकृत कॉलोनियों के निवासियों के बीच पहुंचकर इन कॉलोनियों की सीमाओं के मानचित्रण के लिए चल रहे काम और संपत्तियों के पंजीकरण में उनकी मदद करने के लिए कहा."

प्रदूषण पर बोले BJP नेता- पाकिस्तान या चीन ने छोड़ी होगी ये जहरीली हवा, दोनों हमसे घबराए हुए हैं, देखें VIDEO


वहीं बैठक में भाग लेने वाले एक अन्य नेता ने कहा कि नड्डा के अलावा, भाजपा संगठन सचिव बीएल संतोष और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और हरदीप पुरी बैठक में उपस्थित थे. नेता ने कहा, "इस बात पर जोर दिया गया कि आम आदमी पार्टी के विधायकों को कैसे बेनकाब किया जाए, जो लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने में नाकाम रहे हैं. सुझाव दिया गया कि उनसे सवाल पूछा जाना चाहिए कि पिछले पांच वर्षों में उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र के विकास में क्या योगदान दिया.'

तीस हजारी मामला: AAP ने कहा- भाजपा की सशस्त्र इकाई की तरह काम कर रही दिल्ली पुलिस

टिप्पणियां

बता दें, आम आदमी पार्टी ने 2015 के विधानसभा चुनाव में 70 में से 67 सीटें जीतकर सरकार बनाई थी. भाजपा को सिर्फ तीन सीटों पर जीत मिली थी. बैठक में मतदाताओं को मोदी सरकार की आयुष्मान भारत जैसी महत्वपूर्ण योजनाओं को केजरीवाल सरकार द्वारा पटरी से उतारने की बात बताने तथा इस प्रकार उनसे संपर्क करने के तौर तरीकों पर भी चर्चा हुई. दिल्ली भाजपा के एक नेता ने कहा कि दिल्ली के पंच परमेश्वरों (बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं) की एक विशाल बैठक 22 दिसंबर को रामलीला मैदान में आयोजित की जाएगी.

VIDEO: कैसे कम होगा प्रदूषण? पराली जलाने पर बैन का असर नहीं



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement