NDTV Khabar

Video: कार के बोनट और साइड विंडो पर बैठकर सड़क पर रोका ट्रैफिक, कानून का उड़ा मज़ाक

पहले आप इन तस्वीरों को देखिए. फिर आप अंदाजा लगाइए कहां की हो सकती हैं ये तस्वीरें. एक के साथ एक पूरे काफिले में 7 कारें और हर कार पर बैठने वाले ये हुड़दंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: कार के बोनट और साइड विंडो पर बैठकर सड़क पर रोका ट्रैफिक, कानून का उड़ा मज़ाक

Delhi: कार की छत पर खड़े होकर गानों के साथ डांस कर रहे युवक

नई दिल्ली:

पहले आप इन तस्वीरों को देखिए. फिर आप अंदाजा लगाइए कहां की हो सकती हैं ये तस्वीरें. एक के साथ एक पूरे काफिले में 7 कारें और हर कार पर बैठने वाले ये हुड़दंगी. देखिये कैसे एक कार पर आधे कपड़ों में कार के ऊपर बोनट पर और कार के साइड विंडो पर बैठकर पूरा ट्रैफिक रोककर कानून का मज़ाक बना रहे हैं. कार की छत पर कैसे खड़े होकर गानों के साथ डांस हो रहा है. अब आपको इन हुड़दंगियों की पहचान और इलाका भी बता देते हैं. ये इलाका है देश की राजधानी दिल्ली के दिल्ली विश्वविद्यालय का, जहां इनकी हरकतों को देखकर तो ऐसा कतई नहीं लगता की ये वो छात्र हैं जिनके हाथों में भविष्य है.

दुबई में भारतीय शख्स को 2 आम चुराना पड़ा महंगा, मिल सकती है ऐसी अजीबोगरीब सजा

वीडियो में दिखाई दे रहे सात कारों का काफिला करीब तीन घंटे तक पूरी दिल्ली विश्वविद्यालय की आस-पास की सड़कों पर कानून का माखौल उड़ाता रहा. यहां तक कि रूप नगर थाने और मौरिस नगर थाने के आस-पास से यह काफिला कई बार गुजरा लेकिन पुलिस बस तमाशा देखती रही, जो इन हुड़दंगियों को कानून का ठेंगा दिखाने से नहीं रोक पाई.


ट्रैफिक पुलिस वैसे तो चालान राशि के नए-नए रिकॉर्ड स्थापित कर रही है. वहीं अगर पुलिस मुस्तैदी के साथ इनका भी चालान काटती तो ये शायद ऐसा चालान राशि का रिकॉर्ड बनाती जिसे तोड़ना मुश्किल होता. ये हुड़दंगी मुखर्जी नगर चौक पर यानी पुलिस लाइन के ठीक सामने ट्रैफिक को रोककर डांस करते रहे. पीछे ट्रैफिक रुका रहा लेकिन ये तो अपनी मस्ती में डूबे थे. फिर कुछ देर बात हमने इनकी कारों पर लगे स्टिकर पर नज़र डाली तो पता चला ये तो दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्र हैं.

45 सालों से कांच खा रहा मध्य प्रदेश का यह वकील, VIDEO देखकर रह जाएंगे हैरान

टिप्पणियां

डूसू इलेक्शन में प्रेजिडेंट का पद जीतने वाले अक्षित दहिया का स्टिकर लगा और साथ में बैनर लेकर घूम रहे हैं. न जाने ऐसी कौन सी जीत की खुशी है जो कानून के सामने इनको बौनी नज़र आ रही है. इस मामले में दिल्ली पुलिस प्रवक्ता अनिल मित्तल का कहना है कि सभी गाड़ियों की पहचान कारवाई जा रही है और जरूरी एक्शन लिया जाएगा.

Video: नये मोटर व्हीकल एक्ट का असर, दिल्ली में अब कम कट रहे चालान



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement