NDTV Khabar

LG हाउस के बाहर सन्नाटा, ट्विटर पर केजरीवाल - IAS एसोसिएशन की भिड़ंत 

अब AGMUT (अरुणाचल प्रदेश, गोवा, मिजोरम व केंद्र शासित राज्य) का IAS एसोसिएशन केजरीवाल के धरने विरोध में उतर आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
LG हाउस के बाहर सन्नाटा, ट्विटर पर केजरीवाल - IAS एसोसिएशन की भिड़ंत 

AGMUT IAS एसोसिएशन ट्विटर पर अधिकारियों की फोटो डालकर यह बताने का प्रयास कर रहा है कि दिल्ली में कोई हड़ताल नहीं है.

खास बातें

  1. एलजी के घर धरने पर बैठे हैं अरविंद केजरीवाल
  2. IAS अधिकारियों पर अघोषित हड़ताल का आरोप
  3. अधिकारी दफ्तर में काम करते हुए फोटो ट्वीट कर रहे हैं
नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जहां IAS अधिकारियों की कथित हड़ताल खत्म करवाने के लिए LG हाउस में बीते तीन दिनों से धरने पर बैठे हैं और एलजी हाउस के वेटिंग रूम से सोमवार से अब तक करीब 150 ट्वीट और री-ट्वीट कर LG और अधिकारियों पर निशाना साध रहे हैं तो वहीं अब AGMUT (अरुणाचल प्रदेश, गोवा, मिजोरम व केंद्र शासित राज्य) का IAS एसोसिएशन इसके विरोध में उतर आया है. AGMUT IAS एसोसिएशन  ट्विटर पर केजरीवाल के धरने के विरोध में ट्वीट कर यह बताने के प्रयास में जुटा है कि केजरीवाल अधिकारियों के हड़ताल के नाम पर राजनीति कर रहे हैं. एसोसिएशन दिल्ली ऐट वर्क (#DelhiATWork) और नो टू स्ट्राइक (#NO TO Strike) हैशटैग के साथ अधिकारियों की दफ्तर में काम करते हुए तमाम फोटो डाल रहा है. जिसके जरिये बताने का प्रयास है कि अधिकारी किसी भी तरह की हड़ताल पर नहीं है. वे अपने-अपने दफ्तरों में कार्य कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE: LG के घर धरने पर बैठे दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने कहा, यह मेरा 'सर्जिकल स्ट्राइक' है

टिप्पणियां
आपको बता दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का आरोप है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही उपराज्यपाल तथा नौकरशाहों को इस्तेमाल कर रहे हैं, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि केजरीवाल काम नहीं कर पाएं. सरकार का आरोप है कि नौकरशाह काम पर नहीं आ रहे हैं, और फरवरी माह से ही अघोषित हड़ताल पर हैं, जब एक वरिष्ठ नौकरशाह ने कहा था कि उन पर केजरीवाल की पार्टी के विधायकों ने मुख्यमंत्री आवास पर आधी रात को हुई एक बैठक के दौरान हमला किया था. उपराज्यपाल अनिल बैजल के आवास पर तीन दिन से 'धरने' पर बैठे केजरीवाल का कहना है कि, "मैं दिल्ली की जनता के लिए उन लोगों के खिलाफ लड़ रहा हूं, जिन्होंने सार्वजनिक सेवाएं बंद कर दी हैं. 


यह भी पढ़ें : LIVE: दिल्‍ली सरकार के धरने का तीसरा दिन, सत्‍येंद्र जैन के बाद मनीष सिसोदिया भी अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठे
 
VIDEO:उपराज्यपाल अनिल बैजल के घर अरविंद केजरीवाल का धरना जारी, आज तीसरा दिन



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement