NDTV Khabar

AAP नेता ने लिखा- केजरीवाल को खरीदने वाला अभी तक बना नहीं, कुछ इस तरह आए रिएक्शन

आम आदमी पार्टी में कलह ने प्रचंड रूप ले लिया है. मंत्रिमंडल से बर्खास्त जलमंत्री कपिल मिश्रा ने रविवार को राजघाट पर मीडिया से बात की. उन्होंने सीधे आम आदमी पार्टी के संजोयक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए. कहा कि जमीन सौदे को लेकर अरविंद केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपये नकद लिए हैं.

1961 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
AAP नेता ने लिखा- केजरीवाल को खरीदने वाला अभी तक बना नहीं, कुछ इस तरह आए रिएक्शन

सीएम अरविंद केजरीवाल के बचाव में एक ट्वीट पर आप नेता आशीष खेतान ने पर भड़के यूजर

खास बातें

  1. दिल्ली की आम आदमी पार्टी में जारी कलह चरम पर पहुंच गया है
  2. बर्खास्त जलमंत्री कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर आरोप लगाए
  3. आप नेता आशीष खेतान को ट्विटर यूजर्स ने किया ट्रोल
नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी में कलह ने प्रचंड रूप ले लिया है. मंत्रिमंडल से बर्खास्त जलमंत्री कपिल मिश्रा ने रविवार को राजघाट पर मीडिया से बात की. उन्होंने सीधे आम आदमी पार्टी के संजोयक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए. कहा कि जमीन सौदे को लेकर अरविंद केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपये नकद लिए हैं. कपिल मिश्र का दावा है कि यह लेन देन उनकी आंखों के सामने हुआ है और वह इस बारे में केजरीवाल से साफ बात कह चुके हैं.

मिश्रा का यह सनसनीखेज बयान सामने आने के बाद अब बारी केजरीवाल गुट की ओर से सफाई देने की थी. सो वह काम भी बखूबी किया गया. हालांकि, कपिल मिश्रा के बयान का समर्थन उनके गुट के माने जा रहे कुमार विश्वास ने भी नहीं किया. विश्वास ने कहा कि केजरीवाल का सबसे बड़ा दुश्मन भी उनके भ्रष्ट होने की कल्पना नहीं कर सकता. स्वराज इंडिया के संस्थापक योगेंद्र यादव भी केजरीवाल के पक्ष में नजर आए.

इसी बीच आप नेता आशीष खेतान ने केजरीवाल के बचाव में एक ट्वीट किया, "अरविंद केजरीवाल को खरीदने वाला अभी तक इस दुनिया में बना नहीं है.” खेतान के इस ट्वीट पर यूजर्स ने उन्‍हें निशाने पर ले लिया. लोगों ने तंज भरे लहजे में केजरीवाल की जमकर खिंचाई की. कुछ इस तरह के रिएक्शन सामने आए:

एक यूजर इंडियन वुमन ने लिखा, लोग ढंग की चीज खरीदते हैं जनाब, रद्दी पे पैसे बर्बाद नहीं करते.
 
आशीष खेतान के ट्वीट को जवाब देते हुए काजल त्रिवेदी ने किया.
एक यूजर अंकिता सेठ ने लिखा, खैर आपने मान ही लिया कि केजरीवाल बिकाऊ है.
 
डोली ने जवाब देते हुए लिखा, दुनिया में न हों पर आम आदमी पार्टी में भरे पड़े हैं. रोज बिकते हैं आपके सरजी!
 
सुबह मिश्र ने ट्वीट कर ये कहा था
इसके साथ ही मिश्रा ने एक ट्वीट कर कहा है कि मैंने उन्हें गलत पैसा लेते देखा. चुप रहना असंभव था. बता दें कि मिश्र ने अभी यह साफ नहीं किया है कि उन्होंने किसे गलत तरीके से कैश लेते देखा. उन्होंने इसके साथ ही यह भी लिखा कि अब प्राण भी जाए तो जाए.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement