NDTV Khabar

दिल्ली : फुटपाथ पर सो रही महिला की 2 साल की बच्ची के साथ रेप, CCTV की मदद से आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली में बदमाशों के अंदर पुलिस का कोई खौफ नजर नहीं आ रही है. आए दिन यहां रेप, मर्डर और किडनैपिंग जैसी घटनाएं सामने आती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : फुटपाथ पर सो रही महिला की 2 साल की बच्ची के साथ रेप, CCTV की मदद से आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. दिल्ली में दो साल की बच्ची की किडनैपिंग
  2. किडनैपिंग के बाद बच्ची से रेप
  3. रेलवे ट्रैक पर घायल अवस्था में मिली बच्ची
नई दिल्ली:

दिल्ली में बदमाशों के अंदर पुलिस का कोई खौफ नजर नहीं आ रही है. आए दिन यहां रेप, मर्डर और किडनैपिंग जैसी घटनाएं सामने आती हैं. दिल्ली में घटित ताजा मामले ने सबके होश उड़ा दिए. यहां शनिवार की रात को एक महिला अपनी दो साल की बच्ची को दूध पिलाकर फुटपाथ पर सो गई, लेकिन जब उसकी नींद खुली तो उसके होश उड़ गए. जानकारी के अनुसार, शनिवार रात 3 बजे जब उस महिला आंख खुली तो देखा कि बच्ची गायब है. महिला फौरन पुलिस स्टेशन गई, जिसके बाद पुलिस ने किडनैपिंग का केस दर्ज कर लिया. 

दिल्ली महिला आयोग ने 10 साल की बलात्कार पीड़िता की मदद की, बच्ची के दादा ने किया था रेप

पुलिस ने आस-पास के सीसीटीवी को खंगाला तो पाया कि एक 24 साल का लड़का बच्ची को लेकर जा रहा है. उस शख्स ने बच्ची के साथ रेप किया, जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई थी. बाद में किसी राहगीर ने बच्ची को रेलवे ट्रैक पर देखा, तो उसने पुलिस को इस बात की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में एडमिट कराया फिर आरोपी की तलाश में जुट गई. पुलिस को वह आरोपी रविवार सुबह मिल गया. आरोपी लड़के का नाम अनिल उर्फ लालू बताया जा रहा है.


नोएडा : शादी का झांसा देकर शख्स ने 16 साल की लड़की से किया बलात्कार

टिप्पणियां

फिलहाल, बच्ची की हालत अब स्थिर है. यह घटना नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के कोतवाली इलाके की है. बता दें कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल भी पीड़िता बच्ची से मिलीं.

VIDEO: दिल्ली के सरकारी स्कूल में नाबालिग से रेप



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement