NDTV Khabar

अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद का शार्प शूटर गिरफ्तार, रच रहा था शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष की हत्या की साजिश

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के एक और गुर्गे को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार मुज़ीर, दाऊद इब्राहिम का शार्प शूटर है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद का शार्प शूटर गिरफ्तार, रच रहा था शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष की हत्या की साजिश

फाइल फोटो

खास बातें

  1. दाऊद इब्राहिम के एक और गुर्गे को गिरफ्तार किया है
  2. मुज़ीर, दाऊद इब्राहिम का शार्प शूटर है
  3. इसका मकसद शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन रिजवी का कत्ल करना था.
नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के एक और गुर्गे को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार मुज़ीर, दाऊद इब्राहिम का शार्प शूटर है और इसका मकसद शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन रिजवी का कत्ल करना था. 

दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़े दाऊद के 3 गुर्गे, UP शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन को मारने की कर रहे थे प्लानिंग

दिल्ली पुलिस ने पहले ही दाऊद इब्राहिम के चार और गुर्गों को गिरफ्तार किया था जो शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन रिजवी की हत्या की कोशिश में थे. पुलिस ने उनके कब्जे से हथियार भी बरामद किया था. उन्हीं की निशानदेही पर अब दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मुज़ीर जिलानी शेख नाम के शूटर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मुज़ीर के कब्जे से हथियार भी बरामद किए हैं. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मुज़ीर को कोर्ट में पेश कर 10 दिन की रिमांड ली है.
 
दाउद इब्राहिम की ब्रिटेन में अथाह संपत्तियां: गगनचुंबी इमारतें, होटल, आलीशान घर और भी बहुत कुछ

टिप्पणियां
स्पेशल सेल अब मुज़ीर को लेकर मुंबई जाएगी और शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन रिजवी की हत्या की साजिश में लगे दाऊद के बाकी तमाम शूटर को गिरफ्तार करने की कोशिश करेगी. स्पेशल सेल के शिकंजे में आया मुज़ीर काफी शातिर बदमाश है. पुलिस सूत्रों की मानें तो इसके ऊपर कई मुकदमे भी दर्ज है और पिछले काफी समय से यह दाऊद इब्राहिम के लिए काम कर रहा था. 

मुजीर जरिए अब स्पेशल सेल दाऊद इब्राहिम के तमाम शूटर्स के बारे में जानकारी इकट्ठा कर रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement