NDTV Khabar

दिल्ली मुख्य सचिव विवाद : वी के जैन से फिर पूछताछ कर सकती है दिल्ली पुलिस

दिल्ली पुलिस ने पहले अदालत को बताया था कि पूछताछ के दौरान जैन ने कहा कि आप विधायक प्रकाश जारवाल और अमनतुल्लाह खान ने मुख्य सचिव को घेर कर उन पर हमला किया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली मुख्य सचिव विवाद : वी के जैन से फिर पूछताछ कर सकती है दिल्ली पुलिस

अरविंद केजरीवाल की फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश पर फरवरी में हुए हमले के सिलसिले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पूर्व सलाहकार वी के जैन से दिल्ली पुलिस एक बार फिर पूछताछ कर सकती है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जैन से फरवरी में मामले को लेकर पूछताछ की गई थी. जबकि मार्च में उन्होंने निजी कारणों और पारिवारिक प्रतिबद्धता का हवाला देते हुए केजरीवाल के सलाहकार पद से इस्तीफा दे दिया था. गौरतलब है कि मुख्य सचिव पर कथित हमला 19 फरवरी की रात में केजरीवाल के आवास पर हुआ था.

यह भी पढ़ें: दिल्ली विधानसभा सचिवालय ने 'आप' के अयोग्य घोषित 20 विधायकों का वेतन रोका

दिल्ली पुलिस ने पहले अदालत को बताया था कि पूछताछ के दौरान जैन ने कहा कि आप विधायक प्रकाश जारवाल और अमनतुल्लाह खान ने मुख्य सचिव को घेर कर उन पर हमला किया था. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि वे जैन को जल्द ही पूछताछ के लिए बुला सकते हैं क्योंकि कुछ मामलों में उन्हें स्पष्टता की जरूरत है.

VIDEO: दिल्ली सरकार की बैठक में पहुंचे अंशु प्रकाश.


टिप्पणियां
पुलिस केजरीवाल, जैन और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के अलावा मुख्यमंत्री आवास पर मौजूद 11 विधायकों से पूछताछ कर चुकी है. हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि पुलिस वी के जैन को कब पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा. (इनपुट भाषा से)  

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement