NDTV Khabar

दिल्ली: कनॉट प्लेस के पब और रेस्तरां में अब नहीं ले जा पाएंगे हथियार

पुलिस के मुताबिक किसी भी परिस्थिति में आम लोगों की सुरक्षा के साथ समझौता नहीं किया जा सकता.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: कनॉट प्लेस के पब और रेस्तरां में अब नहीं ले जा पाएंगे हथियार

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

दिल्ली के दिल कनॉट प्लेस के कॉफी हाउस में दो दिन पहले दुर्घटनावश हुई फायरिंग के बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए नई दिल्ली के डीसीपी मधुर वर्मा ने इलाके के सभी रेस्त्रां, पब, कॉफी हाउस आदि जगहों पर किसी भी प्रकार के फायर आर्म्स को प्रतिबंधित कर दिया है. इसको लेकर पुलिस की तरफ से सभी रेस्त्रां, पब, कॉफी हाउस आदि के लिए दिशा-निर्देश जारी किया गया है, जिसमें ऐसी सभी जगहों के मालिकों को अपने परिसर में हथियारों को प्रतिबंधित किए जाने के बारे में सूचना बोर्ड लगाने को कहा है. 

दिल्ली में शो करने आई हरियाणा की डांसर से 3 हैवानों ने किया गैंगरेप, जानें पूरा मामला

इसके साथ ही पुलिस ने परिसर में फायर आर्म्स लेकर पहुंचने वालों की निगरानी के लिए विशेष तौर पर सुरक्षा गार्ड की नियुक्ति करने को भी कहा है. पुलिस के मुताबिक किसी भी परिस्थिति में आम लोगों की सुरक्षा के साथ समझौता नहीं किया जा सकता. दरअसल गत 4 अप्रैल की दोपहर कनॉट प्लेस इलाके के एक नामी कॉफी हाउस में दुर्घटनावश उस समय फायरिंग हो गई थी, जब वहां बैठे के एक शख्स का लाइसेंसी पिस्टल नीचे गिर गया था. 


भाग गया माफिया डॉन बदन सिंह बद्दो, दिल्ली से उसके तीन साथी गिरफ्तार

टिप्पणियां

गनीमत रही कि हादसे में कोई भी घायल नहीं हुआ. हालांकि बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि उक्त हथियार के लाइसेंस की वैधता 26 अक्टूबर 2018 तक ही थी, जिसके बाद पुलिस ने मॉडल टाउन निवासी 61 वर्षीय अनिल कुमार को आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया था.

Video: बीएचयू में छात्र की हत्या के बाद शहर में तनाव


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement