NDTV Khabar

पश्चिमी दिल्ली AAP प्रभारी राजपाल सोलंकी ने पद छोड़ा!

आम आदमी पार्टी के लोकसभा प्रभारी का मतलब होता है कि ये ही आगे जाकर उम्मीदवार घोषित होंगे. यानी सीधे तौर पर कहें तो राजपाल सोलंकी ने आम आदमी पार्टी का पश्चिमी दिल्ली का लोकसभा टिकट लौटा दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पश्चिमी दिल्ली AAP प्रभारी राजपाल सोलंकी ने पद छोड़ा!

राजपाल सोलंकी (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी के प्रभारी यानी लगभग संभावित उम्मीदवार राजपाल सोलंकी ने प्रभारी पद छोड़ दिया है. सोलंकी ने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देकर प्रभारी पद छोड़ा है. पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लिखी चिट्ठी में सोलंकी ने कहा है कि '16 अक्टूबर को मुझे माइनर हार्ट अटैक आया जिसकी वजह से मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा मुझे डॉक्टरों ने आराम करने की सलाह दी है. इसलिए अभी मैं लोकसभा प्रभारी की जिम्मेदारी को नहीं निभा पाउंगा पर जैसे ही मेरी सेहत में सुधार आएगा मैं पार्टी की हर गतिविधि में शामिल रहूंगा.' 14 अक्टूबर को ही आम आदमी पार्टी ने राजपाल सोलंकी को पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट के लिए अपना प्रभारी नियुक्त किया था.

टिप्पणियां

आम आदमी पार्टी के लोकसभा प्रभारी का मतलब होता है कि ये ही आगे जाकर उम्मीदवार घोषित होंगे. यानी सीधे तौर पर कहें तो राजपाल सोलंकी ने आम आदमी पार्टी का पश्चिमी दिल्ली का लोकसभा टिकट लौटा दिया है. राजपाल सोलंकी पश्चिमी दिल्ली के समाज सेवी हैं. सोलंकी वेंकेटेश्वर हॉस्पिटल के चेयरमैन, साथ ही साथ वो वेंकेटेश्वर इंटरनेशनल स्कूल के भी चेयरमैन भी हैं.


आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की सभी 7 लोकसभा सीटों पर अपने प्रभारी यानी संभावित उम्मीदवार घोषित कर दिए थे. जिनमें पश्चिमी दिल्ली से राजपाल सोलंकी के अलावा पूर्वी दिल्ली से आतिशी, उत्तर पूर्वी दिल्ली से दिलीप पांडे, नई दिल्ली से बृजेश गोयल, दक्षिणी दिल्ली से राघव चड्ढा, उत्तर पश्चिम दिल्ली से गुगन सिंह और चांदनी चौक से पंकज गुप्ता को प्रभारी नियुक्त किया गया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement