'कुत्तों के झगड़े' में एनजीओ से जुड़ी महिला और उसके साथियों की पिटाई

पुलिस के मुताबिक 3 जुलाई को रात करीब 10:30 बजे उन्हें जानकारी मिली कि रानीबाग के ऋषि नगर इलाके में कुछ लोगों के बीच झगड़ा हो गया है.

'कुत्तों के झगड़े' में एनजीओ से जुड़ी महिला और उसके साथियों की पिटाई

नई दिल्ली:

दिल्ली के रानीबाग इलाके में नेबरहुड वूफ नाम के एनजीओ से जुड़ी महिला और उसके 3 साथियों को बुरी तरह पीटा गया और उसकी कार तोड़ दी गयी. झगड़ा कुत्तों को पकड़ने के दौरान हुआ. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक 3 जुलाई को रात करीब 10:30 बजे उन्हें जानकारी मिली कि रानीबाग के ऋषि नगर इलाके में कुछ लोगों के बीच झगड़ा हो गया है. पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि नेबरहुड वूफ एनजीओ से जुड़े कुछ लोग वहां आवारा कुत्तों को पकड़ने आये थे. ज्यादा रात होने की वजह से स्थानीय लोगों ने उनसे पूछताछ करते हुए उनसे पहचान पत्र मांगे. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हो गया. जब एनजीओ से जुड़े लोग भागने लगे तो उनकी कार की चपेट में 3 स्थानीय लोग आ गए और उन्हें हल्की चोट आ गयी. आरोप है कि इसके बाद स्थानीय लोगों ने एनजीओ से जुड़ी महिला आयशा क्रिस्टीना और उनके सहयोगी विपिन, अभिषेक और दीपक को बुरी तरह पीटा और उनकी कार में तोड़फोड़ की.

Newsbeep

पुलिस ने आयशा की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि स्थानीय निवासी मंजीत, हर्मेन्द्र और गुरुप्रीत को भी चोटें आयी हैं, उन्होंने भी शिकायत दर्ज कराई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर कहा कि जो महिला बेजुबानों के लिए काम कर रही है, उस पर हमला हुआ, दिल्ली महिला आयोग महिला के संपर्क में था और आखिरकार पुलिस ने केस दर्ज कर लिया.