NDTV Khabar

दिल्ली: बियर न देने पर महिला को मारी गोली, तीन गिरफ्तार

महिला ने उन्हें बताया कि उसके पास बीयर नहीं है लेकिन युवकों को लगा कि वह झूठ बोल रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: बियर न देने पर महिला को मारी गोली, तीन गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के जहांगीरपुरी में एक व्यक्ति ने खुद को और अपने दो साथियों को बीयर नहीं बेचने पर 40 वर्षीय महिला को गोली मार दी. पुसिस ने तीनों ही लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि पीड़ित को उसके परिवार वाले बाबू जगजीवन राम मेमोरियल अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने बताया कि वह खतरे से बाहर है. पुलिस के मुताबिक आरोपी विकास मिश्रा (24), पंकज (23) और मिंटू (22) को भलस्वा गांव से गिरफ्तार कर लिया गया.

घटना सात जून की है जब तीन युवक महिला के घर पहुंचे और बीयर मांगने लगे. महिला ने उन्हें बताया कि उसके पास बीयर नहीं है. इस दौरान उनके बीच कहासुनी हुई क्योंकि युवकों को लगा कि वह झूठ बोल रही है. 

उधार दिए पैसे वापस मांगने पर महिला को मारी गोली, आरोपियों ने दिया चकमा, पुलिस ने धर दबोचा


अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (उत्तर-पश्चिम) बिशम सिंह ने कहा कि पहले से ही नशे में धुत विकास ने महिला को गोली मार दी और फरार हो गया. पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. 

टिप्पणियां

दिल्ली में बदमाशों ने लूटपाट के इरादे से टीवी चैनल के कर्मचारियों पर चलाई गोली, बाल-बाल बचे

बता दें इससे पहले सोमवार को इसी उत्तर पश्चिमी दिल्ली के अशोक विहार में एक महिला के ऊपर व्यवसाय में  कॉम्पटीशन देने के चलते गोली चला दी गई थी. महिला पर उस वक्त चलाई गई थी जब वह अपने भतीजे के साथ कार में घर लौट रही थी. इस घटना में महिला घायल हो गई थी.  पुलिस नेजानकारी दी है. पुलिस का कहना थी कि व्यवसाय  में कॉम्पटीशन के चलते महिला को निशाना बनाया गया. पुलिस ने इस वारदात में शामिल सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. (इनपुट-भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement