दिल्ली : होटल के सामने गत्ते के बॉक्स में मिला महिला का शव, हत्या का केस दर्ज

उत्तरी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी वेद प्रकाश सूर्या के मुताबिक सोमवार शाम को जानकारी मिली कि शास्त्री पार्क इलाके के होटल डी एक्वा के सामने किसी का शव पड़ा हुआ है. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो एक गत्ते के अंदर एक थैले में एक महिला का शव बरामद हुआ.

दिल्ली : होटल के सामने गत्ते के बॉक्स में मिला महिला का शव, हत्या का केस दर्ज

दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके एक होटल के सामने गत्ते के अंदर एक बड़े थैले में महिला का शव बरामद हुआ है.

खास बातें

  • दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके एक होटल के सामने मिला शव
  • गत्ते के अंदर एक बड़े थैले में बंद था महिला का शव
  • पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है.
नई दिल्ली:

दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके एक होटल के सामने गत्ते के अंदर एक बड़े थैले में महिला का शव बरामद हुआ है, पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है. उत्तरी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी वेद प्रकाश सूर्या के मुताबिक सोमवार शाम को जानकारी मिली कि शास्त्री पार्क इलाके के होटल डी एक्वा के सामने किसी का शव पड़ा हुआ है. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो एक गत्ते के अंदर एक थैले में एक महिला का शव बरामद हुआ.

महिला की उम्र करीब 25-30 साल के बीच है. उसके गले में के नीले रंग का स्कार्फ़ बंधा हुआ था. पुलिस के मुताबिक लगता है महिला की गला घोंटकर हत्या की गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. महिला की पहचान अब तक नहीं हो पाई है.

वहीं दिल्ली के नारायणा इलाके में रविवार की देर रात कुछ बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. यहां कार में आए पांच बदमाशों ने एक घर के बाहर ताबड़तोड़ 11 राउंड गोलियां चलाई. गनीमत ये रही कि गोली किसी को नहीं लगी. पूरी वारदात CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: भारत में तेजी से बढ़ता कोरोना, संक्रमितों की संख्या 2.56 लाख पार