NDTV Khabar

दिल्ली में बंद सुटकेस में मिली महिला की लाश, पुलिस ने शुरू की जांच 

पुलिस मृतक महिला की पहचान में जुटी है. पुलिस के मुताबिक शुक्रवार सुबह करीब पौने दस बजे पुलिस को लावारिस सूटकेस पड़े होने की जानकारी मिली थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में बंद सुटकेस में मिली महिला की लाश, पुलिस ने शुरू की जांच 

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

दिल्ली में एक महिला की लाश मिली है. पुलिस के अनुसार महिला का शव एक सुटकेस में था. फिलहाल महिला की पहचान नहीं की जा सकी है. पुलिस को सुटकेस में महिला की लाश होने की जानकारी एक राहगीर ने दी थी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया. अभी तक की जांच में पता चला है कि महिला की गला घोंटकर हत्या की गई है. हालांकि हत्या कैसे की गई इसका पता पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही पुख्ता पता चल पाएगा. पुरी घटना दिल्ली के बवाना इलाके का है. पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

टिप्पणियां

सीआरपीएफ के एक अधिकारी का उड़ा लिया डेबिट कार्ड और मोबाइल फोन, केस हुआ दर्ज


पुलिस मृतक महिला की पहचान में जुटी है. पुलिस के मुताबिक शुक्रवार सुबह करीब पौने दस बजे पुलिस को लावारिस सूटकेस पड़े होने की जानकारी मिली थी. राहगीरों ने बताया था कि बैग के पास खड़े होने पर तेज बदबू आ रही है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि महिला के शरीर पर चोट के निशान नहीं हैं.शरीर के सडऩे की वजह से उसका चेहरा और गला काला पड़ गया है.आशंका है कि महिला की कहीं और जगह पर गला घोंटकर हत्या की गई और फिर सबूत मिटाने के लिए उसे सूटकेस में बंद कर वहां फेंक दिया गया है.पुलिस आस-पास  पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को कब्जे में लेकर इस बात की जांच में जुटी है कि वहां सूटकेस को कौन छोड़कर गया है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement