NDTV Khabar

हेडफोन लगाकर कार चला रही महिला ने मारी बच्चे को टक्कर

पुलिस ने बताया कि महिला (25) को आज गिरफ्तार किया गया और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हेडफोन लगाकर कार चला रही महिला ने मारी बच्चे को टक्कर

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

दक्षिण पश्चिम  दिल्ली के पालम में कार की कथित टक्कर के कारण ढाई वर्षीय एक बच्चे की मौत हो गई. कार चला रही महिला ने हेडफोन पहन रखे थी. पुलिस ने बताया कि महिला (25) को आज गिरफ्तार किया गया और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया. इस घटना का कल पता चला था. पुलिस ने बताया कि मृतक दीपक अपने घर से बाहर निकल गया, उसकी मां उसके पीछे गई लेकिन इसी बीच कार ने बच्चे को टक्कर मार दी. बच्चे की मां ने आरोप लगाया कि वह कार को आता देखकर चिल्लाई लेकिन हेडफोन लगाकर कार चला रही महिला ने वाहन की गति कम नहीं की. दीपक की मां ने आरोप लगाया कि वह अपने बेटे को निकटवर्ती अस्पताल लेकर गई जहां उसका उपचार करने से इनकार कर दिया गया। इसके बाद, वह उसे डीडीयू अस्पताल लेकर गई लेकिन उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने बताया कि दीपक अपने माता पिता का इकलौता बेटा था.

यह भी पढ़ें : सात सेकंड का वीडियो हमारे ट्रैफिक की कौन सी ख़ामियां उजागर कर रहा है...?

टिप्पणियां

गौरतलब है कि हेडफोन  आजकल सड़क दुर्घटना की सबसे बड़ी वजह बनती जा रही है. अक्सर लोग रेल की पटरी करते समय भी हेडफोन लगाए रहते हैं और ट्रेन की चपेट में आ जाते हैं.


Video : BMW ने मारी वैगन आर को टक्कर


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement