दिल्ली-एनसीआर के चुनिंदा मेट्रो स्टेशनों पर विश्व पुस्तक मेला के टिकट बिकेंगे

दिल्ली-एनसीआर के चुनिंदा मेट्रो स्टेशनों पर विश्व पुस्तक मेला के टिकट बिकेंगे

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

डीएमआरसी ने आज कहा कि विश्व पुस्तक मेला के लिए 48 मेट्रो स्टेशनों पर टिकट उपलब्ध होगा. इनमें से कुछ जगहों पर टिकट के लिए अलग से काउंटर होगा. प्रगति मैदान में किताब मेला सात से 15 जनवरी तक चलेगा.

डीएमआरसी के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘आगामी पुस्तक मेला के लिए टिकट की बिक्री 48 चुनिंदा मेट्रो स्टेशनों पर सुबह नौ बजे से शाम पांच बजे (सात से 15 जनवरी) तक होगी. प्रगति मैदान स्टेशन पर टिकट बिक्री का समय सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे तक होगा.’’ अधिकारी ने बताया, ‘‘इन स्टेशनों में कुछ में टिकट और टोकनों की बिक्री के लिए खास टिकट काउंटर होगा, बाकी के स्टेशनों पर मौजूदा कस्टमर केयर सेंटर से टिकट की बिक्री होगी.’’

सात से 14 जनवरी को मेले का समय दिन में ग्यारह बजे से आठ बजे रात तक होगा जबकि 15 जनवरी को ग्यारह बजे दिन से शाम पांच बजे तक यह खुला रहेगा. एक वयस्क के लिए टिकट की कीमत 40 रुपये और बच्चों के लिए 20 रुपये है.

प्रगति मैदान के अलावा, नोएडा सिटी सेंटर, वैशाली, राजेंद्र प्लेस, द्वारका सेक्टर 21 समेत अन्य स्थानों पर टिकट उपलब्ध होगा. लाइन दो या येलो लाइन (समयपुर बादली-हुडा सिटी सेंटर) पर जहांगीरपुरी, जीटीबी नगर, विश्वविद्यालय, चांदनी चौक, राजीव चौक, नयी दिल्ली, राजीव चौक, केंद्रीय सचिवालय, आईएनए, हौज खास, एमजी रोड, हुडा सिटी सेंटर के मेट्रो स्टेशनों पर टिकट उपलब्ध होगा.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com