NDTV Khabar

जब भारतीय युवा कांग्रेस समेत 14 विपक्षी दलों की युवा इकाइयों ने किया मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

सोमवार को भारतीय युवा कांग्रेस और 13 अन्य विपक्षी दलों की युवा इकाइयों ने नरेंद्र मोदी सरकार की ‘नाकामियों’ के खिलाफ सोमवार को प्रदर्शन किया.  

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब भारतीय युवा कांग्रेस समेत 14 विपक्षी दलों की युवा इकाइयों ने किया मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

फाइल फोटो

नई दिल्ली : केन्द्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ सिर्फ विपक्षी पार्टियां ही नहीं बल्कि उनके अन्य ईकाइयां भी एक होकर हल्ला बोल रही हैं सोमवार को भारतीय युवा कांग्रेस और 13 अन्य विपक्षी दलों की युवा इकाइयों ने नरेंद्र मोदी सरकार की ‘नाकामियों’ के खिलाफ सोमवार को प्रदर्शन किया.  

‘यूनाइटेड यूथ फ्रंट’ के बैनर तले इन युवा संगठनों के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने मंडी हाउस से जंतर-मंतर तक मार्च निकाला.  इसके बाद जंतर-मंतर पर एक सभा का आयोजन किया गया.  इस मौके पर युवा कांग्रेस अध्यक्ष केशव चंद यादव ने कहा, ‘यूनाइटेड यूथ फ्रंट की पहली रैली का शंखनाद हुआ .  14 विभिन्न राजनीतिक दलों के युवा संगठनों के लोगों ने एकजुट हो कर केंद्र में बैठी जनविरोधी भाजपा सरकार की नाकामियों के खिलाफ हुंकार भरी और दर्शाया कि देश का युवा अब इनके जुमलों और झूठे वादों का शिकार नहीं होगा. ’    

टिप्पणियां
उन्होंने कहा, ‘इस सरकार में युवा, महिलाएं और किसान सबसे ज्यादा परेशान हैं.  किसानों के नाम पर चलाई जा रही फ़सल बीमा योजना में खरीफ़ 2016 और रबी 2016-17 में प्राइवेट कंपनियों को 14,828 करोड़ रुपए का लाभ मोदी सरकार ने पहुँचाया है. ’    

इस प्रदर्शन में भाकपा की युवा इकाई ऑल इंडिया यूथ फ्रंट, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की युवा इकाई राष्ट्रवादी युवा कांग्रेस, समाजवादी पार्टी की युवा इकाई समाजवादी युवजन सभा, फॉरवर्ड ब्लॉक की युवा शाखा ऑल इंडिया यूथ लीग तथा कुछ अन्य दलों की युवा इकाइयां शामिल हुईं.     


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement