NDTV Khabar

साबिर अली के बाद, बिहार में फिर विवादों में बीजेपी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
साबिर अली के बाद, बिहार में फिर विवादों में बीजेपी

फाइल फोटो

पटना:

बिहार के विवादास्पद नेता साबिर अली को पार्टी में शामिल करने को लेकर विवादों में आई बीजेपी आज एक नए विवाद में घिरती दिखी।

पार्टी यहां नेपाल की सीमा से सटे राज्य के उत्तर पू्र्वी हिस्से में स्थित वाल्मिकी नगर लोकसभा क्षेत्र से सतीश चंद्र दुबे को टिकट देने को लेकर सवालों के घेरे में हैं।

चुनाव आयोग के समक्ष दिए गए हलफनामे के मुताबिक, दुबे हत्या, अपहरण और जबरन उगाही सहित दर्जन भर आपराधिक मुकदमों का सामना कर रहे हैं।

इसके अलावा सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) की एक गोपनीय रिपोर्ट में बताया गया है कि दुबे जिले के पूर्वी हिस्से में चरस और गांजे की सारी तस्करी को नियंत्रित करने वाले गिरोह का हिस्सा हैं। एसएसबी एक अर्द्धसैनिक बल है, जिसके पास भारत-नेपाल सीमा की चौकसी और सीमा पार से तस्करी जैसे अपराधों को रोकने के लिए जिम्मेदारी है।

इस संबंध में एनडीटीवी ने जब उनसे संपर्क किया तो उन्होंने कहा, 'मैं ऐसी किसी भी चिट्ठी से अवगत नहीं हूं और एसएसबी सहित किसी ने भी मेरा पक्ष जानने के लिए अभी तक मुझसे संपर्क नहीं किया है। यह चिट्ठी किसी अधिकारी की कल्पना की उपज हो सकती है।'

टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Ind Vs Aus: स्टीव स्मिथ ने एमएस धोनी की तरह हेलीकॉप्टर शॉट खेलकर मारा छक्का, देखते रह गए कोहली, देखें Video

Advertisement