किरण बेदी के बीजेपी में शामिल होने से नाराज अन्ना नहीं उठा रहे उनका फोन : सूत्र

किरण बेदी के बीजेपी में शामिल होने से नाराज अन्ना नहीं उठा रहे उनका फोन : सूत्र

नई दिल्ली:

खबर है कि लोकपाल आंदोलन में अपनी पूर्व सहयोगी रहीं किरण बेदी के बीजेपी में शामिल होने के बाद से अन्ना हजारे उनका फोन नहीं उठा रहे।

सूत्रों के मुताबिक, अन्ना हज़ारे किरण बेदी से नाराज़ हैं। ऐसा माना जा रहा है कि अन्ना किरण बेदी के बीजेपी में शामिल होने के फ़ैसले से नाराज़ हैं। उन्हें शिकायत है कि किरण बेदी बिना उनसे विचार-विमर्श किए राजनीति में उतरी हैं। यह भी ख़बर है कि बेदी ने उन्हें कई दफ़ा फ़ोन किया, लेकिन नाराज़ अन्ना उनके फ़ोन का जवाब नहीं दे रहे।

इससे पहले अन्ना हजारे ने कहा था कि पार्टी में शामिल होने से पहले पूर्व आईपीएस अधिकारी ने उनसे कोई सलाह-मशविरा नहीं किया। उनसे जब उनके गांव रालेगण सिद्धि में संवाददाताओं ने पूछा कि भाजपा में शामिल होने से पहले क्या बेदी ने उनके साथ सलाह-मशविरा किया था तो उन्होंने कहा, 'नहीं।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह पूछे जाने पर कि क्या बेदी उनके संपर्क में हैं तो उन्होंने कहा कि एक साल पहले हुए आंदोलन के बाद से वह रालेगण नहीं आई हैं और वह उनके संपर्क में नहीं हैं। हजारे ने यह भी कहा कि भाजपा में शामिल होने का फैसला करने से पहले उन्होंने मुझे न तो फोन किया और न ही मुझसे बातचीत की।' (एजेंसी इनपुट के साथ)