NDTV Khabar

केजरीवाल से मिलकर रो पड़ा चांटा मारने वाला, कहा, गलती हुई, माफी मांगता हूं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नई दिल्ली:

दिल्ली में रोडशो के दौरान आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को चांटा मारने वाले ऑटो चालक लाली से मिलने केजरीवाल खुद पहुंचे। केजरीवाल से मिलने के बाद लाली रो पड़ा और कहा, मुझसे गलती हुई, माफी मांगता हूं...

लाली ने स्वीकार किया कि केजरीवाल को थप्पड़ मारना 'बहुत बड़ी गलती' थी। केजरीवाल ने 38 वर्षीय लाली से किराड़ी स्थित उसके घर पर मुलाकात की और उसके बाद लाली ने संवाददाताओं से कहा, मैंने बड़ी गलती की है। मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था। मैं उन्हें (केजरीवाल को) भगवान मानता हूं। लाली ने कहा, मैं नाखुश था और केजरीवाल से मिलना चाहता था, लेकिन नहीं मिल पाया। मैं जनता दरबार भी गया, लेकिन वहां भी उनसे मिलने में नाकाम रहा।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को केजरीवाल को एक बार फिर हिंसक विरोध का सामना करना पड़ा था, जब दिल्ली में चुनाव प्रचार के दौरान एक व्यक्ति ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। हाल के दिनों में केजरीवाल पर यह पांचवा हमला था।

सुल्तानपुरी में चुनाव प्रचार के दौरान हुए हमले में केजरीवाल की आंख पर चोट आई। 'आप' समर्थकों ने हमलावर ऑटो चालक की जमकर पिटाई की। उसकी पहचान अमन विहार के 38-वर्षीय लाली के तौर पर हुई।

केजरीवाल मंगलवार को उत्तर-पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट से 'आप' प्रत्याशी राखी बिड़लान के लिए प्रचार कर रहे थे। इसी दौरान उन पर हमला हुआ। हमलावर ने पहले उन्हें माला पहनाई और बाद में थप्पड़ मारा। चार दिन पहले चार अप्रैल को भी दक्षिण दिल्ली में प्रचार के दौरान एक युवक ने केजरीवाल को माला पहनाने के बहाने घूंसा मार दिया था।

टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement