NDTV Khabar

डीपी यादव के साथ मंच साझा किए जाने को लेकर कांग्रेस ने अमित शाह पर निशाना साधा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
डीपी यादव के साथ मंच साझा किए जाने को लेकर कांग्रेस ने अमित शाह पर निशाना साधा

हरियाणा में चुनाव प्रचार की फाइल तस्वीर

नई दिल्ली: कांग्रेस ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह पर उनके बाहुबली नेता डीपी यादव के साथ मंच साझा किए जाने को लेकर निशाना साधा।

पार्टी ने 'मुजरेवाला' टिप्पणी को लेकर भी अप्रसन्नता जताई जो कथित रूप से अमित शाह द्वारा हरियाणा के मुख्यमंत्री भुपेन्द्र सिंह हुड्डा को निशाना बनाकर चुनाव प्रसार के दौरान की गई थी।

कांग्रेस प्रवक्ता आनंद शर्मा ने हरियाणा में चुनाव प्रचार के दौरान यादव के साथ शाह के मंच साझा किए जाने के मुद्दे पर कहा, कि हम भाजपा के अध्यक्ष को यह सलाह नहीं दे सकते कि उन्हें किन लोगों के साथ उठना बैठना चाहिए, लेकिन एक पुरानी कहावत है कि एक तरह के पंख वाले पक्षी साथ-साथ ही उड़ते हैं।

अपनी विवादास्पद पृष्ठभूमि को लेकर भाजपा से निकाले जाने के करीब एक दशक बाद हरियाणा में विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान यादव को सोमवार को शाह के साथ एक मंच पर देखा गया था।

चुनाव प्रचार के दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को निशाना बनाकर की गई शाह की टिप्पणी के बारे में शर्मा ने कहा कि वह उस निचले स्तर पर जाकर शाह का जवाब नहीं दे सकते। उनकी भाषा में संवाद करना मेरे लिए संभव नहीं है।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement