NDTV Khabar

जम्मू-कश्मीर में महागठबंधन का फॉर्मूला जनता से धोखा : बीजेपी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू-कश्मीर में महागठबंधन का फॉर्मूला जनता से धोखा : बीजेपी
जम्मू: जम्मू-कश्मीर में महागठबंधन की चर्चाओं के बीच राज्य बीजेपी के अध्यक्ष जुगल किशोर शर्मा का कहना है कि पीडीपी का महागठबंधन का फॉर्मूला राज्य की जनता के साथ धोखा होगा। उन्होंने यह भी कहा कि अगर ऐसा हुआ तो, यह बीजेपी को मिले जनाधार का अपमान होगा।

जुगल किशोर ने एनडीटीवी से बातचीत में कहा कि बीजेपी को सरकार बनाने के लिए जनादेश मिला है और पार्टी यह जिम्मेदारी पूरी करेगी।

बीजेपी महासचिव राम माधव के साथ राज्यपाल से मुलाकात करने वाले जुगल किशोर शर्मा ने संवाददाताओं से कहा, पार्टी नेता 1 जनवरी को राज्यपाल से मुलाकात करके अपना प्रस्ताव सौंपेंगे। राज्यपाल के साथ आज की भेंट को राज्य में सरकार गठन की चल रही प्रक्रिया के हिस्से के तौर पर देखा जा सकता है।

उन्होंने कहा, सरकार गठन की प्रक्रिया जारी है और इस प्रक्रिया के दौरान लोग मिलते रहते हैं, लेकिन राज्यपाल के साथ हमारी औपचारिक मुलाकात 1 जनवरी को होगी, जब बीजेपी उन्हें अपना प्रस्ताव सौंपेगी।

गौरतलब है कि पीडीपी ने जम्मू-कश्मीर में नई सरकार के गठन के लिए अपनी धुर विरोधी नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस के साथ 'महागठबंधन' बनाकर सरकार गठन का विचार पेश किया, जिसके बाद सत्ता की दावेदारी की कवायद में नया मोड़ आ गया।

पीडीपी के मुख्य प्रवक्ता नईम अख्तर के पीडीपी, नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस के बीच महागठबंधन को भी एक 'विकल्प' बताने संबंधी बयान के बाद ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि क्या यह बीजेपी पर दबाव बनाने की रणनीति तो नहीं हैं, जिसके लिए पीडीपी ने कड़ी शर्तें लगा दी हैं।

(इनपुट एजेंसी से भी)

टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
 Share
(यह भी पढ़ें)... मायावती-जोगी ने दिलचस्प बनाया चुनाव...

Advertisement