यह ख़बर 30 अप्रैल, 2014 को प्रकाशित हुई थी

चिरंजीवी ने तोड़ी कतार, मतदाता की आपत्ति के बाद हुए शर्मसार

चिरंजीवी ने तोड़ी कतार, मतदाता की आपत्ति के बाद हुए शर्मसार

हैदराबाद:

केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता चिरंजीवी को बुधवार को मतदान केंद्र पर उस वक्त शर्मनाक स्थिति का सामना कर पड़ गया, जब एक मतदाता ने उनके कतार तोड़कर अंदर जाने पर आपत्ति जताई।

कतार में लगे एक मतदाता ने अभिनेता-राजनेता चिरंजीवी और उनके परिजनों को उस समय रोका, जब वे कतार तोड़कर मतदान केंद्र के अंदर जाने की कोशिश कर रहे थे।

अपने सुरक्षा गार्ड, पत्नी, अभिनेता बेटे रामचरण तेजा और अन्य परिजनों के साथ जुबली हिल्स मतदाता केंद्र पहुंचे चिरंजीवी शुरू में कतार में लगे थे। जब कुछ लोगों ने उन्हें मतदान बूथ में आमंत्रित किया, तो उन्होंने कतार तोड़ी और अंदर जाने लगे। इसी दौरान, कार्तिक नामक मतदाता ने चिरंजीवी से कहा कि वह भले केंद्रीय मंत्री होंगे, लेकिन वह कोई वरिष्ठ नागरिक नहीं हैं, इसलिए उन्हें मतदान केंद्र में विशेष सुविधा नहीं मिल सकती।

तस्वीरों में देखा गया कि चिरंजीवी उस मतदाता को शांत करने की कोशिश कर रहे थे। उस मतदाता का कहना था कि वह लंदन से यहां वोट डालने के लिए आया है और करीब घंटे भर से लाइन में लगकर अपनी बारी का इंतजार कर रहा है। बाद में अभिनेता और उनके परिवार के अन्य सदस्य वापस कतार में लग गए और अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com