यह ख़बर 22 मार्च, 2014 को प्रकाशित हुई थी

चिरंजीवी को नहीं भाया भाई पवन कल्याण का नरेंद्र मोदी से मिलना

चिरंजीवी को नहीं भाया भाई पवन कल्याण का नरेंद्र मोदी से मिलना

हैदराबाद:

केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता के चिरंजीवी को अपने छोटे भाई पवन कल्याण का भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी से मिलना नहीं भाया।

चिरंजीवी ने विशाखापत्तनम में शनिवार को संवाददाताओं से कहा कि पवन को मोदी से नहीं मिलना चाहिए था, क्योंकि वह गोधरा के बाद गुजरात में हुए दंगों में संलिप्तता के आरोपी हैं। उन्होंने कहा, "मुझे यकीन है कि मेरा भाई धर्मनिरपेक्ष है, लेकिन भाजपा के साम्प्रदायिक कहे जाने वाले प्रमुख नेता से उसके मिलने को लेकर मुझे हैरानी है।"

पूर्व अभिनेता चिरंजीवी ने कहा, "पता नहीं, मेरे भाई को इसकी जानकारी भी है कि नहीं कि मोदी गोधरा के बाद हुए गुजरात दंगों में संलिप्ता के आरोप झेल रहे हैं।"

उन्होंने कहा कि जहां भाजपा के अध्यक्ष राजनाथ सिंह और अन्य नेताओं ने मुसलमानों को स्पष्टीकरण दिया है, वहीं मोदी ने न तो कोई स्पष्टीकरण दिया है और न ही माफी मांगी है।

Newsbeep

आंध्र प्रदेश में कांग्रेस के चुनाव प्रचार अभियान पर निकले चिरंजीवी ने कहा, "यदि मेरे भाई ने मोदी से स्पष्टीकरण मांगने के बाद उनसे मुलाकात की है तो हो सकता है कि मैं इसे स्वीकार कर लूं।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तेलुगू फिल्मों के प्रसिद्ध अभिनेता पवन ने पिछले सप्ताह जन सेना पार्टी का गठन किया। उन्होंने शुक्रवार को अहमदाबाद में मोदी से मुलाकात की थी और प्रधानमंत्री पद के लिए उनकी उम्मीदवारी का समर्थन किया था।