NDTV Khabar

गुजरात विधानसभा चुनाव : प्रभारी अशोक गहलोत बोले- नतीजे कुछ भी हों, जीत कांग्रेस की ही मानी जाएगी

गुजरात विधानसभा चुनाव में एक बार फिर से बीजेपी की सरकार बनती दिख रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुजरात विधानसभा चुनाव : प्रभारी अशोक गहलोत बोले- नतीजे कुछ भी हों, जीत कांग्रेस की ही मानी जाएगी

गुजरात में कांग्रेस प्रभारी अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. गुजरात में वोटों की गिनती पर अशोक गहलोत का बयान.
  2. अशोक गहलोत ने कहा कि जीत तो कांग्रेस की ही मानी जाएगी.
  3. उन्होंने कहा कि हमने विकास की बात की, उन्होंने भावना की.
अहमदाबाद:

गुजरात विधानसभा चुनाव में एक बार फिर से बीजेपी की सरकार बनती दिख रही है. रुझानों के मुताबिक, बीजेपी को 103 और कांग्रेस 77 सीटों पर बनी हुई है. यानी ये बात तय है कि बीजेपी ने बहुमत पा लिया है और फिर से सरकार बनाने की स्थिति में दिख रही है. कांग्रेस एक बार फिर से 22 सालों का सूखा खत्म करने में नाकामयाब दिख रही है. गुजरात चुनाव के परिणामों को लेकर अब बयानों का सिलसिला जारी हो गया है. 

गुजरात में कांग्रेस के प्रभारी गहलौत अशोक गहलोत ने कहा कि गुजरात के लोगों का मूड कांग्रेस को जीत दिलाएगी. शुरुआती रुझानों पर कोई कमेंट नहीं कर सकता. अभी फाइनल रिजल्ट आने दीजिए. उन्होंने कहा कि गुजरात की जनता कांग्रेस के साथ है. अभी शुरुआती रुझान से स्थित स्पष्ट नहीं होगी. अभी इंतजार करना होगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने शानदाक तरीके से गुजरात में चुनाव प्रचार किया.

यह भी पढ़ें - विधानसभा चुनाव परिणाम 2017: मोदी मैजिक बरकरार, रुझानों में गुजरात-हिमाचल में बीजेपी की सरकार


गुजरात में बीजेपी की बढ़त पर गहलोत ने कहा कि हमने गुजरात में विकास की बात की, महंगाई की बात की, किसानों की बात की, रोजगार की बात कही. पीएम मोदी और अमित शाह ने किसी भी तरह के विकास की बात नहीं की. उन्होंने इश्यू बेस्ड राजनीति की बजाय गुजरात अस्मिता की राजनीति की. उन्होंने भावना भड़काकर और लोगों को भावुक कर राजनीति की. उन्होंने विकास की बात नहीं की. 

आगे उन्होंने कहा कि हमने विकास की बात की. ये चुनाव आम चुनाव की तरह था. चुनाव के बाद नतीजे कुछ भी हों जीत कांग्रेस की ही मानी जाएगी. ये प्रदर्शन हमारा 2019 की तैयारी के रूप में है. पीएम मोदी और बीजेपी सरकार ने लोगों से वादाखिलाफी का काम किया है. 

NEWS FLASH : गुजरात: राजकोट पश्चिम से विजय रूपाणी 21,000 वोटों से आगे

टिप्पणियां

वहीं, मेहसाना से भाजपा उम्मीदवार और मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कहा कि आखिरकार भाजपा जीत दर्ज करने जा रही है. शुरुआती रुझानों के विपरीत भाजपा अब लगभग हर जगह आगे बढ़ रही है. 

VIDEO: चुनावी नतीजों पर अशोक गहलोत से NDTV की खास बातचीत


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement