NDTV Khabar

दुख है, भाजपा ने मेरी उम्र का मुद्दा उठाया : शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दुख है, भाजपा ने मेरी उम्र का मुद्दा उठाया : शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे

शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे

मुंबई: 24 वर्षीय शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने एनडीटीवी से बात करते हुए कहा कि राज्य में भारतीय जनता पार्टी के साथ उनकी पार्टी के रिश्ते भले ही खत्म हो गए हों, लेकिन अभी भी एक प्रकार का समझौता है।

आदित्य को राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी की ओर से चुनाव प्रचार में अहम जिम्मेदारी दी गई है। उल्लेखनीय है कि पार्टी के प्रमुख उद्धव ठाकरे, आदित्य के पिता हैं और आदित्य खुद पार्टी की युवा इकाई के अध्यक्ष हैं।

बताया जा रहा है कि भाजपा के साथ गठजोड़ को समाप्त करे के लिए शिवसेना को तैयार करने में आदित्य ठाकरे की काफी अहम भूमिका रही है।

एनडीटीवी से खास बातचीत में आदित्य ने कहा कि सबसे पहले भाजपा नेताओं ने उनसे संपर्क किया। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की तकलीफ हुई कि भाजपा नेताओं ने उनकी उम्र को भी मुद्दा बनाया जबकि आप राजनीति में युवाओं के आने की बात कहते चले आ रहे हैं।

महाराष्ट्र में गठबंधन को समाप्त करने के निर्णय पर उनका कहना है कि भाजपा का यह कदम पीठ में छुरा घोंपने के समान है। बावजूद इसके आदित्य ने कहा कि उनके अभी भी कुछ भाजपा नेताओं से अच्छे संबंध हैं।

बता दें कि मंगलवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि शिवसेना ने इस बारे में फिलहाल निर्णय नहीं लिया है कि उसे एनडीए में रहना है या नहीं। उन्होंने कहा कि था प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वदेश आने पर वह उनसे मिलकर इस संबंध में बातचीत करेंगे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वे उन्हें इस बारे में जानकारी भी देंगे कि कहां पर क्या गलत हुआ है।

टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement