Hindi news home page

कुमार विश्वास हमारे साथ ही हैं, कल-परसों से प्रचार भी करेंगे : अरविंद केजरीवाल

ईमेल करें
टिप्पणियां
कुमार विश्वास हमारे साथ ही हैं, कल-परसों से प्रचार भी करेंगे : अरविंद केजरीवाल

'आप' नेताओं अरविंद केजरीवाल व कुमार विश्वास का फाइल चित्र

नई दिल्ली: दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है कि पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास अगले दो दिन में पार्टी के लिए प्रचार करने आ रहे हैं। एनडीटीवी इंडिया से खास बातचीत में जब केजरीवाल से पूछा गया कि पार्टी नेता कुमार विश्वास प्रचार में नहीं दिख रहे हैं, क्या वह पार्टी के साथ हैं या नहीं, केजरीवाल ने जवाब दिया कि ''कुमार विश्वास कल या परसों में प्रचार के लिए आ रहे हैं...''

दरअसल, मामला यह है कि कुमार विश्वास पिछले काफी समय से न तो पार्टी की किसी खास गतिविधि में शामिल होते दिखाई दिए और न वह कोई प्रचार करते दिखे, और वह भी उस समय के दौरान, जब पार्टी अपने काल की सबसे महत्वपूर्ण लड़ाई लड़ रही हो।

रह-रहकर अटकलें लगती रहती हैं कि क्या कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी के साथ बने रहेंगे या भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में चले जाएंगे, क्योंकि वह अपनी विचारधारा से बीजेपी के भी बेहद करीब माने जाते रहे हैं और बीजेपी नेताओं से उनकी नज़दीकियां भी समय-समय पर सामने आती रही हैं। वैसे, इस मामले पर फिलहाल खुद कुमार विश्वास से हमारी बात नहीं हो पाई है।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली में वर्ष 2013 में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान कुमार विश्वास ने सैकड़ों जनसभाएं कर पार्टी के लिए खूब प्रचार किया था।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement