NDTV Khabar

MP : वोट मांगने गए मंत्री उल्टे पांव लौटे, गुस्सा दिखाने पर जनता ने नहीं घुसने दिया इलाके में

शिवराज सरकार में मंत्री और भोपाल के दक्षिण पश्चिम विधानसभा सीट से उम्मीदवार उमाशंकर गुप्ता वोट मांगने के लिए इलाके में पहुंचे तो गुस्सा दिखाने लगे, फिर जनता ने भी नाराजगी दिखाई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
MP : वोट मांगने गए मंत्री उल्टे पांव लौटे, गुस्सा दिखाने पर जनता ने नहीं घुसने दिया इलाके में

मध्य प्रदेश में वोट मांगने गए बीजेपी सरकार के मंत्री उमाशंकर गुप्ता को लोगों ने इलाके में घुसने नहीं दिया.

भोपाल:
टिप्पणियां

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सूबे में चुनाव प्रचार शबाब पर है. हर प्रत्याशी विधानसभा इलाके के सभी क्षेत्रों में जाकर जनसंपर्क कर वोट मांगने में जुटे हैं. शिवराज सरकार में मंत्री और भोपाल के दक्षिण पश्चिम विधानसभा सीट से उम्मीदवार उमाशंकर गुप्ता भी लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं, मगर रविवार का दिन मानो उनके लिए खराब रहा. उन्हें जनता के आक्रोश का सामना करना पड़ा.  उस वक्त जनता के निशाने पर आ गए, जब उन्होंने जनसमस्याओं की शिकायत पर गुस्सा दिखाना शुरू कर दिया. यह देख जनता भी आक्रोशित हो उठी और उन्हें जनसंपर्क करने के लिए इलाके में घुसने से रोक दिया. जिसके कारण मंत्री को बगैर जनसंपर्क के ही वापस आना पड़ा. 

दरअसल, राजधानी भोपाल के दक्षिण- पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से विधायक उमाशंकर गुप्ता रविवार को सुबह जनसंपर्क के लिए निकले थे. इस दौरान इलाके के लोगों ने उनसे समस्याएं सुनानी शुरू कर दीं तो वह भड़क उठे और उल्टे जनता को ही तमाम नसीहतें देने लगे. यह देख इलाके के लोग भड़क उठे और उन्होंने  मंत्री को क्षेत्र में प्रवेश नहीं करने दिया. जिसके कारण मंत्री को उल्टे पांव लौटना पड़ा. 
 




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement