NDTV Khabar

नरेंद्र मोदी का राहुल गांधी पर पलटवार, बोले, कांग्रेस का गुब्बारा तो उड़ा ही नहीं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमरावती:

बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के अमरावती में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। मोदी ने राहुल गांधी के गुब्बारे वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि इन चुनावों में कांग्रेस का गुब्बारा तो उड़ा ही नहीं।

मोदी ने यूपीए सरकार पर भी जमकर हमला बोला और कहा कि यूपीए की सरकार अपने कामकाज पर जवाब देने को तैयार नहीं है। मोदी ने किसानों की आत्महत्याओं को लेकर एनसीपी नेता शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा कि कृषिमंत्री के पास क्रिकेट के विषय पर बात करने के लिए समय है, लेकिन वह किसानों को 'बचाने' में असफल रहे हैं।

मोदी ने कहा कि 1857 की क्रांति में नारा था 'कमल और रोटी' और 2014 में नारा है 'कमल और मोदी'… मोदी ने लोगों से अपील की कि महाराष्ट्र में कांग्रेस और एनसीपी को एक भी सीट न मिले।

इसके अलावा नरेंद्र मोदी ने आदर्श घोटाले के मामले में कथित तौर पर दागी अशोक चव्हाण को टिकट देने के लिए कांग्रेस पर निशाना साधा और वादा किया कि भाजपा के सत्ता में आने पर भ्रष्टाचार के दोषी नेताओं के खिलाफ ‘अतिशीघ्र’ कार्रवाई की जाएगी।

मोदी ने नांदेड़ में आज एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, 'शहजादे (राहुल गांधी) ने कहा था कि वह भ्रष्टाचार से समझौता नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि जांच होगी। कांग्रेस का टिकट देना कार्रवाई करना है..? बेशर्म हैं। उनके पास क्या आदर्श उम्मीदवार हैं।'

आदर्श घोटाले का बार-बार जिक्र करते हुए मोदी ने कहा, 'क्या कभी उन नायकों की विधवाओं को लेकर भी घोटाला हो सकता है, जो कारगिल में मारे गए थे? यह मुंबई में इमारत अथवा अपने रिश्तेदारों को फ्लैट देने का ही नहीं है।' इस मामले पर कार्रवाई का वादा करते हुए उन्होंने कहा कि 16 मई के बाद जब नई सरकार बनेगी तो किसी को भी छोड़ा नहीं जाएगा।

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने पिछले दिनों जोर देकर यूपीए के फिर सरकार बनाने का विश्वास व्यक्त करते हुए कहा था कि बीजेपी के प्रचार का 'गुब्बारा' 2004 के 'इंडिया शाइनिंग' की ही तरह फट जाएगा।

टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement