NDTV Khabar

नरेंद्र मोदी हमारे नायक, झारखंड को तेजी से विकास के रास्ते पर लाएंगे : नए सीएम रघुवर दास

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नरेंद्र मोदी हमारे नायक, झारखंड को तेजी से विकास के रास्ते पर लाएंगे : नए सीएम रघुवर दास
रांची: झारखंड के दसवें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेने के तुरंत बाद रघुवर दास ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके नायक हैं और वह उनके कहे के अनुसार तेजी से झारखंड को विकास के रास्ते पर आगे ले जाएंगे तथा केंद्र सरकार से बातकर राजधानी रांची को स्मार्ट सिटी का दर्जा दिलाएंगे।

राज्यपाल डॉ सैयद अहमद ने बिरसा मुंडा फुटबॉल स्टेडियम में रघुवर दास को मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई, जिसके तत्काल बाद मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, हमारे नायक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं और उनके निर्धारित एजेंडे के अनुसार ही मैं यहां सरकार चलाऊंगा।

उन्होंने कहा कि झारखंड की जनता ने बीजेपी को राज्य के विकास के लिए जनादेश दिया है और इसका पूरा सम्मान किया जाएगा। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में वह राज्य को भी विकास के रास्ते पर आगे ले जाएंगे।

दास ने कहा, केंद्र सरकार से बात करके वह राजधानी रांची को स्मार्ट सिटी का दर्जा दिलाएंगे और केंद्र की इस योजना का पूरा लाभ लिया जाएगा। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री जी के एजेंडे के अनुसार आज मैंने यहां स्वच्छ झारखंड अभियान प्रारंभ किया है और पूरे राज्य में इसके लिए मुहिम चलाई जाएगी।

इससे पूर्व रघुवार दास एवं उनके मंत्रिमंडल के चार सहयोगियों - सीपी सिंह, नीलकंठ सिंह मुंडा, लुईस मरांडी और आजसू के चंद्रप्रकाश चौधरी ने शपथ ली। हालांकि खराब मौसम के चलते प्रधानमंत्री और अनेक अन्य शीर्ष नेता कार्यक्रम में नहीं पहुंच सके।

टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement