NDTV Khabar

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की भाजपा महासचिवों से मुलाकात

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की भाजपा महासचिवों से मुलाकात

नरेंद्र मोदी की फाइल तस्वीर

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को भाजपा महासचिवों से मुलाकात की और संगठन के मुद्दों सहित कुछ प्रमुख राज्यों में विधानसभा चुनावों से पहले पार्टी को मजबूत बनाने के उपायों पर चर्चा की।

मोदी ने अपने आवास पर सुबह के नाश्ते पर पार्टी के 10 महासचिवों से एक घंटे से अधिक समय तक चर्चा की। बैठक में उन्होंने सुशासन और पार्टी को मजबूत करने के लिहाज से महासचिवों के सुझाव सुने। मोदी ने पार्टी नेताओं से कहा कि वे जनता और सरकार के बीच सेतु का कार्य करें।

सोमवार को प्रधानमंत्री पद का कार्यभार संभालने के बाद मोदी ने इस तरह की पहली बैठक बुलाई। मोदी अन्य पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से रविवार शाम अशोक रोड स्थित भाजपा मुख्यालय पर मुलाकात करेंगे।

जमीनी स्तर पर कार्यकर्ताओं से संपर्क बनाने और लोकसभा चुनावों में पार्टी की जबर्दस्त विजय के लिए उनका धन्यवाद करने के उद्देश्य से पार्टी मुख्यालय पर यह बैठक होगी। समझा जाता है कि यह बैठक यह सुनिश्चित करने का प्रयास है कि हाल के लोकसभा चुनावों में पार्टी को मिले व्यापक जनादेश के परिप्रेक्ष्य में भाजपा की संगठनात्मक क्षमता कमजोर न हो।

वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने कहा कि उद्देश्य पार्टी को गतिशील रखने का है और यह भी उद्देश्य है कि जबर्दस्त विजय के बाद उत्साह कम न होने पाए। पार्टी महासचिव वरुण गांधी ने बैठक के बाद ट्वीट किया, पार्टी महासचिवों की बैठक में सम्माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के प्रेरणादायक संदेश से प्रेरित हुआ कि पार्टी और देश की सेवा नए जोश के साथ करनी है।

टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement