NDTV Khabar

हिमाचल प्रदेश और गुजरात में बीजेपी की जीत पर पीएम मोदी ने कुछ यूं जाहिर की खुशी

गुजरात में भाजपा एक बार फिर से भगवा झंडा फहराने जा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हिमाचल प्रदेश और गुजरात में बीजेपी की जीत पर पीएम मोदी ने कुछ यूं जाहिर की खुशी

विक्टरी चिन्ह दिखाते पीएम मोदी

खास बातें

  1. गुजरात और हिमाचल में बीजेपी जीत की ओर.
  2. बीजेपी की जीत से पीएम मोदी खुश.
  3. पीएम मोदी ने जाहिर की खुशी.
नई दिल्ली:

गुजरात में भाजपा एक बार फिर से भगवा झंडा फहराने जा रही है. हिमाचल के साथ-साथ गुजरात में भी भाजपा जीत रही है. रुझानों के मुताबिक, बीजेपी को ने दोनों जगह बहुमत हासिल कर ली है और कई जगह भाजपा कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल दिख रहा है. बीजेपी की इस जीत से एक बार फिर से कांग्रेस 22 सालों का सूखा खत्म करने में नाकामयाब दिख रही है. बीजेपी की इस जीत पर पीएम मोदी ने भी खुशी जाहिर की है. 

गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों की मतगणना के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को संसद भवन में प्रवेश के दौरान हाथों से विजय चिह्न् (विक्टरी साइन) बनाकर खुशी जाहिर की. बता दें कि पीएम मोदी को भी पता है कि ये जीत उनके लिए कितना मायने रखती है. 

 विधानसभा चुनाव परिणाम 2017: मोदी मैजिक बरकरार, रुझानों में गुजरात-हिमाचल में बीजेपी की सरकार

मोदी जैसे ही संसद भवन के बाहर अपनी कार से उतरे. उन्होंने मीडियाकर्मियों से कोई बात नहीं की बल्कि भवन में प्रवेश करने से पहले हाथों से विजय चिह्न् बनाया. बहरहाल, अब स्थिति साफ होती दिख रही है कि बीजेपी बढ़त बनाई हुई है और कांग्रेस पिछड़ रही है. 

टिप्पणियां

बता दें कि पीएम मोदी ने बीजेपी की झोली में गुजरात की जीत को डालने के लिए ताबड़तोड़ रैलियां की थी. उन्होंने बीजेपी को जीत दिलाने के लिए करीब 35 रैलियां की और कांग्रेस और राहुल पर खूब हमला बोला. बता दें कि गुजरात चुनाव दो चरणों में संपन्न हुए, जहां 9 दिसंबर को पहला और 14 दिसंबर को दूसरे चरण की वोटिंग हुई. 

VIDEO: चुनावी नतीजों पर अशोक गहलोत से NDTV की खास बातचीत



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement