NDTV Khabar

तिरूचिरापल्ली मंदिर में भगदड़, 7 लोगों की मौत, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तिरूचिरापल्ली के एक मंदिर में भगदड़ मचने से हुई लोगों की मौत पर रविवार को दुख प्रकट किया और मृतकों के परिवारों के लिए दो-दो लाख रूपये की अनुग्रह राशि घोषित की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तिरूचिरापल्ली मंदिर में भगदड़, 7 लोगों की मौत, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तिरूचिरापल्ली के एक मंदिर में भगदड़ मचने से हुई लोगों की मौत पर रविवार को दुख प्रकट किया और मृतकों के परिवारों के लिए दो-दो लाख रूपये की अनुग्रह राशि घोषित की. तिरूचिरापल्ली में मुथियामपलयम गांव के करूप्पसामी मंदिर में भगदड़ मचने से सात श्रद्धालुओं की जान चली गयी और दस अन्य घायल हो गये. उस समय मंदिर में सैंकड़ों श्रद्धालु चैत्र पूर्णिमा की पूजा के लिए पहुंचे थे.

IPL 2019: हारकर भी 'बाजीगर' बने एमएस धोनी, बल्लेबाजी देख कोहली भी रह गए हैरान, लोगों ने कहा कुछ ऐसा


मोदी ने ट्वीट किया, 'तिरूचिरापल्ली के तुरैयूर के एक मंदिर में भगदड़ मचने से हुई लोगों की मौत से मुझे दुख हुआ है. मेरी संवेदनाएं इस घटना में जान गंवाने वाले लोगों के परिवारों के प्रति है और मैं घायलों के लिए प्रार्थना करता हूं.' उन्होंने कहा कि प्रशासन द्वारा सभी संभव सहायता दी जा रही है.

शादी का फोटोशूट कराने के चक्कर में दूल्हा-दुल्हन के साथ हुआ कुछ ऐसा, वायरल हुआ VIDEO

टिप्पणियां

उन्होंने कहा, 'इस घटना में जिन लोगों की मृत्यु हुयी है, उनके परिवारों के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से दो दो लाख रूपये की अनुग्रह राशि मंजूर की गयी है. घायलों के लिए भी 50-50 हजार रूपये मंजूर किये गये हैं.'

(इनपुट-भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement