तिरुमाला मंदिर में एक श्रद्धालु ने चढ़ाए सोने के 20 बिस्कुट

पूजा के लिए ऑनलाइन टिकट बुक कराने वाले करीब 67,000 श्रद्धालु कोविड-19 समेत विभिन्न कारणों से मंदिर नहीं आए. सिंघल ने बताया कि मंदिर के 3,569 कर्मियों की कोरोना वायरस संबंधी जांच की गई, जिनमें से अभी तक 91 टीटीडी कर्मी संक्रमित पाए गए हैं. 

तिरुमाला मंदिर में एक श्रद्धालु ने चढ़ाए सोने के 20 बिस्कुट

सिंघल ने बताया कि पिछले एक माह में करीब ढाई लाख श्रद्धालु मंदिर आए हैं. 

तिरुमाला:

पहाड़ियों पर स्थित भगवान वेंकटेश्वर के मंदिर में एक अज्ञात श्रद्धालु ने सोने के 20 बिस्कुट चढ़ाए हैं. तिरुमला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) के कार्यकारी अधिकारी अनिल कुमार सिंघल ने बताया कि जब शनिवार का चढ़ावा गिना जा रहा था, जब हुंडी में दो किलोग्राम वजन के सोने के बिस्कुट मिलें. 

उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण को काबू में करने के लिए लागू किए गए लॉकडाउन के बाद 11 जून को मंदिर पुन: खोला गया था. इसके बाद से श्रद्धालुओं ने मंदिर में करीब 16.7 करोड़ रुपये की नकदी चढ़ाई है. सिंघल ने बताया कि पिछले एक माह में करीब ढाई लाख श्रद्धालु मंदिर आए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने बताया कि पूजा के लिए ऑनलाइन टिकट बुक कराने वाले करीब 67,000 श्रद्धालु कोविड-19 समेत विभिन्न कारणों से मंदिर नहीं आए. सिंघल ने बताया कि मंदिर के 3,569 कर्मियों की कोरोना वायरस संबंधी जांच की गई, जिनमें से अभी तक 91 टीटीडी कर्मी संक्रमित पाए गए हैं. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)