मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तिरुपति बालाजी में की पूजा-अर्चना

मध्य प्रदेश में फिर से सत्ता संभालने के बाद मुख्यमंत्री अपने पहले आध्यात्मिक दौरे पर अपनी पत्नी एवं अन्य लोगों के साथ शुक्रवार रात यहां पहुंचे. 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तिरुपति बालाजी में की पूजा-अर्चना

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने तिरुपति बालाजी में किए दर्शन.

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तिरुमला में भगवान वेंकटेश्वर के प्रसिद्ध मंदिर में शनिवार को पूजा-अर्चना की. मंदिर के एक अधिकारी ने भाषा को बताया कि मध्य प्रदेश में फिर से सत्ता संभालने के बाद मुख्यमंत्री अपने पहले आध्यात्मिक दौरे पर अपनी पत्नी एवं अन्य लोगों के साथ शुक्रवार रात यहां पहुंचे. 

चेहरे पर मास्क लगाए चौहान अपने परिवार के साथ आज सुबह मंदिर पहुंचे और भगवान वेंकटेश्वर की पूजा-अर्चना की. मंदिर पहुंचने के बाद, चौहान का मंदिर के शीर्ष अधिकारियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया और उन्हें मंदिर के गर्भगृह तक ले गए. लोगों के लिए 11 जून से मंदिर दोबारा खुलने जाने के बाद चौहान इस प्राचीन मंदिर में आने वाले पहले राजनीतिक व्यक्ति हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोविड-19 वैश्विक महामारी के मद्देनजर लागू राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के चलते यह मंदिर ढाई महीने से ज्यादा वक्त तक बंद रहा था. पर्वतीय स्थल से रवाना होने से पहले मीडिया से संक्षिप्त बातचीत में चौहान ने कहा कि उन्होंने भगवान वेंकटेश्वर से विनती की कि वह अपना आशीर्वाद देश को दें जो इस वक्त कोविड-19 के बढ़ते मामलों और सीमा पर जारी तनाव के चलते मुश्किल दौर से गुजर रहा है. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)