वेडिंग रिसेप्‍शन के दिन रथ यात्रा में शामिल होंगी नुसरत जहां, कहा- 'ऐसा करने से मुझे खुशी होगी'

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) का वेडिंग रिसेप्‍शन 4 जुलाई को है और इसी दिन वह इस्‍कॉन (ISCON) की रथ यात्रा (Rath Yatra) में भी शामिल होंगी.

वेडिंग रिसेप्‍शन के दिन रथ यात्रा में शामिल होंगी नुसरत जहां, कहा- 'ऐसा करने से मुझे खुशी होगी'

Nusrat Jahan Accepts Invitation For 'Rath Yatra': नुसरत जहां इस्‍कॉन की रथ यात्रा में शामिल होंगी

खास बातें

  • नुसरत जहां इस्‍कॉन की रथ यात्रा में शामिल होंगी
  • रथ यात्रा के दिन ही उनकी शादी का रिसेप्‍शन है
  • नुसरत पिछले कई दिनों से उलेमाओं के निशाने पर हैं
कोलकाता:

बंगाली अभिनेत्री से सांसद बनी नुसरत जहां (Nusrat Jahan) को इंटरनेशनल सोसाइटी फॉर कृष्णा कॉन्शियसनेस (इस्कॉन) ने 4 जुलाई को कोलकाता में अपनी रथ यात्रा (Rathyatra) के लिए आमंत्रित किया है. यह कार्यक्रम उसी दिन है, जिस दिन नुसरत की शादी का रिसेप्शन (Nusrat Jahan Wedding Reception) है. रिसेप्‍शन के बावजूद नुसरत ने मंगलवार को आमंत्रण स्वीकार करते हुए ट्वीट किया, "आमंत्रण के लिए धन्यवाद इस्कॉन कोलकाता. इस समावेशी कार्यक्रम के साथ जुड़ने में मुझे खुशी होगी." 
 

यह भी पढ़ें: देवबंदी उलमा ने नुसरत जहां के सिंदूर लगाने पर आपत्ति जताई

इस्कॉन का कहना है कि नुसरत जहां 'सामाजिक समरसता' हासिल करने की दिशा दिखा रही हैं.

अभिनेत्री ने इस्कॉन कोलकाता के प्रवक्ता राधारमण दास के एक संदेश को भी रीट्वीट किया. संदेश में लिखा है, "इस्कॉन कोलकाता रथ यात्रा उस सामाजिक समरसता का एक उदाहरण है जहां हमारे मुस्लिम भाइयों के द्वारा भी भगवान के रथ बनाए गए हैं. भगवान के कुछ सबसे सुंदर कपड़े भी हमारे मुस्लिम भाइयों द्वारा बनाए गए हैं और वे हमारे कुछ मंदिरों में दशकों से ऐसा कर रहे हैं."

यह भी पढ़ें: नुसरत के खिलाफ जारी हुआ फतवा तो मिला दोस्त मिमी का साथ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जहां ने एक वीडियो संदेश भी साझा किया जिसमें सभी को इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया गया. युवा सांसद के इस रुख पर धन्यवाद देते हुए दास ने लिखा, "आप वास्तव में आगे का रास्ता दिखा रही हैं. दूसरों के विश्वास का सम्मान करना और उन्हें तवज्जो देना और उनके उत्सवों और समारोहों में भाग लेना उस सामाजिक सद्भाव को प्राप्त करने का एक निश्चित तरीका है."

Video: NDTV से बोलीं नुसरत जहां- मेरे मन में सभी धर्मों के लिए सम्मान