NDTV Khabar

ओंकारेश्वर मंदिर के लिए 156 करोड़ की कार्ययोजना मंजूर

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ओंकारेश्वर के विकास के लिये तैयार की गई 156 करोड़ रूपये की कार्ययोजना को बृहस्पतिवार को मंजूरी दे दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ओंकारेश्वर मंदिर के लिए 156 करोड़ की कार्ययोजना मंजूर

ओंकारेश्वर मंदिर के लिए 156 करोड़ की कार्ययोजना मंजूर

भोपाल:

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ओंकारेश्वर के विकास के लिये तैयार की गई 156 करोड़ रूपये की कार्ययोजना को बृहस्पतिवार को मंजूरी दे दी है. मध्य प्रदेश जनसंपर्क विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि कमलनाथ ने आज मंत्रालय में ओंकारेश्वर कार्ययोजना की समीक्षा बैठक में यह भी निर्देश दिये कि मंदिर के लिये शीघ्र ही अधिनियम भी तैयार किया जाये.

कमलनाथ ने कहा कि हमारी मंशा है कि यह अधिनियम अगले शीतकालीन सत्र में पेश किया जा सके.

मालूम हो कि मुख्यमंत्री द्वारा महाकालेश्वर मंदिर परिसर की 300 करोड़ रूपये की विकास कार्ययोजना पूर्व में ही स्वीकृत की जा चुकी है.

टिप्पणियां

कमलनाथ ने बैठक में कहा कि देश में केवल मध्यप्रदेश को यह गौरव हासिल है, जहां 12 ज्योतिर्लिंग में से दो ज्योतिर्लिंग प्रतिष्ठापित हैं. उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य है कि ये पवित्र स्थान विश्व पर्यटन केन्द्र के रूप में स्थापित हों.


उन्होंने ओंकारेश्वर विकास योजना को पूरा करने के लिए समय निर्धारित करने के निर्देश दिये. हर विकास कार्य पूरा करने की तारीख तय हो.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... TikTok Viral Video: दीपिका पादुकोण ने ऐसे बनाया लोगों को बेवकूफ, जमीन पर मारा पैर और यूं हाथ में आ गया डंडा

Advertisement