NDTV Khabar

सोमनाथ मंदिर की साज-सज्जा और बढ़ाई जाए : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सोमनाथ मंदिर की साज-सज्जा और बढ़ाई जाए : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी
अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सुझाव दिया है कि विश्व प्रसिद्ध गुजरात स्थित सोमनाथ मंदिर की साज-सज्जा और बढ़ाई जाए. उन्होंने इस मंदिर का प्रबंधन देख रहे न्यास से यह अपील भी की कि वह आसपास के शहरों में नकदी रहित लेन-देन के बारे में जागरूकता फैलाए.

भारतीय वास्तुशास्त्र के अनुसार ऐसी होनी चाहिए बेडरूम की सजावट
 
श्री सोमनाथ न्यास (एसएसटी) के न्यासियों की 116वीं बैठक में मोदी ने ये सुझाव दिए. अहमदाबाद स्थित यह न्यास यहां से करीब 400 किलोमीटर दूर गिर सोमनाथ जिले में हिन्दुओं के प्राचीन शिव ज्योतिर्लिंग मंदिर की देखभाल और व्यवस्थापन करता है.

कहते हैं, इन प्रश्नावली चक्रों और यंत्रों से मिलता है समस्या का समाधान और सवालों के जवाब
 
गौरतलब है इसके न्यासियों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी शामिल हैं और गुजरात दौरे के दूसरे दिन उन्होंने बैठक में हिस्सा लिया. पीआईबी की तरफ से जारी एक विज्ञप्ति में बताया गया है कि बैठक के दौरान यह भी निर्णय किया गया कि पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल 2017 के लिए न्यास अध्यक्ष बने रहेंगे.

जानिए बजरंग बली हनुमानजी से जुड़ी कुछ सुनी-अनसुनी और रोचक बातें

टिप्पणियां
पीएम मोदी के अलावा अन्य न्यासी लाल कृष्ण आडवाणी, अमित शाह, केशुभाई पटेल, पी के लाहिड़ी, जे डी परमार और हर्ष नेवतिया भी बैठक में मौजूद थे.

आस्था सेक्शन से जुड़े अन्य खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement