Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीएम मोदी का नया नारा है, दाल रोटी मत खाओ, पर उनके गुण गाओ : अररिया में राहुल गांधी

पीएम मोदी का नया नारा है, दाल रोटी मत खाओ, पर उनके गुण गाओ : अररिया में राहुल गांधी

अररिया (बिहार): बिहार के अररिया में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा।

रैली में कही राहुल की खास बातें...

  1. पहले लोग कहते था, आधी रोटी खाओ, प्रभु के गुण गाओं, पीएम मोदी ने नया नारा निकाला है, दाल रोटी मत खाओं, लेकिन मोदी के गुण गाते रहे।

  2. पीएम मोदी के 'मेक इन इंडिया' का बब्बर शेर किसी को रोजगार नहीं दे रहा है। मेक इन इंडिया से सिर्फ मोदी जी के दोस्तों के पैसे बढ़ रहे हैं, आम लोगों को कोई रोजगार नहीं मिलने वाला।

  3. मोदी जी कहते हैं 60 साल में कुछ नहीं हुआ, मोदी जी ने जिन स्कूलों में पढ़ाई की है, क्या उसे बीजेपी ने बनाया था? मोदी जी जिस हेलीकॉप्टर में आते हैं, वह क्या आरएसएस ने बनाया है।

  4. अगर वीके सिंह के मंत्री जैसा शख्स कांग्रेस में होता तो उसे 15 सेकंड में बाहर कर दिया गया होता। मारे गए दलित बच्चे हिंदुस्तान के नागरिक थे, वे कुत्ते नहीं थे।

  5. मोदी पीएम ने काला धन वापस लाने और हर एक के अकाउंट में 15 लाख रुपये लाने की बात कही थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

  6. बिहार के युवा को महाराष्ट्र जाते हैं, तो वहां बीजेपी और आरएसएस के लोग आपको वहां से मार कर भगाते हैं।

  7. बिहार में बीजेपी नहीं जीतेगी, यह उनको भी मालूम हो गया है, हमें भी मालूम है। यहां हमारी सरकार आएगी, तो भाईचारे और प्यार की राजनीति होगी। यहां हर जात-धर्म के व्यक्ति की इज्जत होगी और हम हर व्यक्ति को विकास से जोड़ेंगे। हर युवा को रोजगार मिलेगा, हर किसान को खेती के लिए बिजली और पानी मिलेगा।