NDTV Khabar

PM मोदी बोले, इंदिरा ने मोरबी में बदबू की वजह से नाक पर रखा था रूमाल, भाषण की 5 बातें

1.8K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
PM मोदी बोले, इंदिरा ने मोरबी में बदबू की वजह से नाक पर रखा था रूमाल, भाषण की 5 बातें

पीएम मोदी बोले, इंदिरा ने मोरबी में बदबू की वजह से नाक रखा था रूमाल

राजकोट: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को गुजरात के मोरबी में पहली चुनावी रैली की. यहां भी पीएम मोदी ने चुनावी रैली को पिछली बार की तरह गुजराती भाषा में संबोधित किया. इस रैली में उन्‍होंने कांग्रेस पर कई वार किए.
मोरबी में पीएम मोदी की रैली की 5 खास बातें
  1. पीएम मोदी ने कहा कि मुझे याद है कि इंदिरा बहन जब मोरबी आई थीं तो बदबू की वजह से उन्होंने अपनी नाक पर नाक पर रूमाल रखा हुआ था. उनकी ये फोटो मैगजीन में छपी थी. उन्‍होंने कहा कि जनसंघ और आरएसएस को मोरबी की गलियों से खुशबू आती है और वह खूशबू मानवता की होती है.
  2. पीएम मोदी ने कहा कि हमने पानी की हर बूंद बचाने के लिए गुजरात में अभियान चलाया क्योंकि हमें पता है कि पानी की कमी से क्‍या होता है. 
  3. उन्‍होंने कहा, हमारे लिए विकास चुनाव जीतना नहीं है बल्कि लोगों की सेवा करना है. बीजेपी ने हमेशा मोरबी के लोगों के लिए काम किया है.
  4. पीएम मोदी ने कहा कि समय अच्छा हो या बुरा जनसंघ और बीजेपी मोरबी के लोगों के साथ खड़ी है. ये बात कांग्रेस और उसके नेताओं के लिए नहीं कह सकते हैं. 
  5. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस का विकास मॉडल हैंडपंप है और गुजरात का विकास मॉडल है नर्मदा का पानी पाइपलाइन से घरों में जाना. उन्‍होंने कहा कि हमने गुजरात में इतनी पाइप लाइन बिछवाई है कि कांग्रेस के नेता चाहे तो मारुति कार में बैठकर घूम सकते हैं.

VIDEO: राहुल गांधी बोले सिर्फ़ कुछ लोगों के लिए है बीजेपी की सरकार 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement