NDTV Khabar

हिमाचल के चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी ने की पांच राक्षसों के खात्मे की बात

पीएम मोदी ने लोगों से बीजेपी के लिए वोट करने की बात कही ताकि लोगों को इन राक्षसों से मुक्ति मिली. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हिमाचल के चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी ने की पांच राक्षसों के खात्मे की बात

हिमाचल में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी.

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने आज हिमाचल प्रदेश में चुनाव के मद्देनजर एक चुनावी सभा को संबोधित किया. रैली में लोगों को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने राज्य में लोगों की खुशहाली के लिए पांच राक्षसों के खात्मे की बात कही. पीएम मोदी ने लोगों से बीजेपी के लिए वोट करने की बात कही ताकि लोगों को इन राक्षसों से मुक्ति मिली. 
आप जानें ये पांच राक्षस कौन हैं :
  1. पहला राक्षस है खनन माफिया, जो भूसंपदा को लूट रहे हैं. पीएम ने कहा कि धूमल जी जब सीएम थे तब मैं यहां पर संगठन का काम करता था. तब उन्होंने वन रक्षा के लिए कदम उठाए.
  2. दूसरा राक्षस वन माफिया है जो जंगलों को काट रहा है, उसे लूट रहा है. लोगों के भविष्य को लूट रहा है. 
  3. तीसरा राक्षस है जो लोगों के घर में आकर लोगों के भविष्य, सपनों और संस्कारों को लूट रहा है. ये राक्षस है युवा पीढ़ी को बरबाद करने वाला ड्रग माफिया. पीएम ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ड्रग माफिया यहां के युवाओं को बरबाद कर रहा है. ड्रग माफिया को खत्म करने के लिए वोट करें. महिलाओं वोट देने के लिए आगे आएं और अपने बच्चों के भविष्य को सुरक्षित करें. 
  4. पीएम ने कहा कि यहां पर चौथा माफिया टेंडर माफिया है. टेंडर केवल रिश्तेदारों को मिल रहा है. लोगों को हक नहीं मिल रहा है. अच्छा काम करने वाले को काम मिलना चाहिए. हिमाचल को तबाह करने वाले भाई भतीजे टेंडर माफिया से राज्य को बचाना है. जनता के पैसे का सही इस्तेमाल करना है तो टेंडर माफिया से राज्य को मुक्त कराएं. 
  5. पांचवां दानव है ट्रांसफर माफिया. उन्होंने कहा कि तबादले के लिए पैसा चल रहा है. इससे भी राज्य और यहां के कर्मचारिओं को मुक्ति चाहिए. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
टिप्पणियां

Advertisement