NDTV Khabar

#Me Too : 'आरोपों में कहा गया कि मैं स्वीमिंग पूल में पार्टी कर रहा था, मैं तो तैरना भी नहीं जानता,' एमजे अकबर ने कहीं ये 7 बातें

एमजे अकबर आज ही विदेश यात्रा से आएं और जब सुबह उनसे पत्रकारों ने इस पूरे घटनाक्रम के बारे में पूछा तो वह सवालों को टाल गए और कहा कि बाद में जवाब देंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
#Me Too : 'आरोपों में कहा गया कि मैं स्वीमिंग पूल में पार्टी कर रहा था, मैं तो तैरना भी नहीं जानता,' एमजे अकबर ने कहीं ये 7 बातें

एमजे अकबर आज ही विदेश यात्रा से लौटकर आए हैं.

नई दिल्ली: 9 महिलाओं की ओर से लगाए यौन शोषण के आरोपों को केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर ने खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा है कि ये आरोप मनगढ़ंत हैं और दुर्भावना के तहत लगाए गए हैं. उन्होंने कहा कि लगाए जा रहे इन आरोपों पर इसलिए पहले जवाब नहीं दिया क्योंकि वह देश से बाहर थे. एमजे अकबर ने कहा है कि वह इन आरोपों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे. एमजे अकबर की ओर जारी एक बयान में यह बातें कही गई हैं. वह आज ही विदेश यात्रा से आएं और जब सुबह उनसे पत्रकारों ने इस पूरे घटनाक्रम के बारे में पूछा तो वह सवालों को टाल गए और कहा कि बाद में जवाब देंगे. अब उन्होंने इस पर जवाब जारी किया है. वहीं सरकारी सूत्रों से मिल रही खबर के मुताबिक एमजे अकबर अपने पद से इस्तीफा नहीं देंगे.
एमजे अकबर की ओर से दिया गया जवाब
  1. बिना सबूत के आरोप इस समय वायरल की तरह फैल रहे हैं. जो भी केस हो, अब मैं वापस आ गया हूं और मेरे वकील इन आधारहीन आरोपों को देखेंगे. 
  2. यह तूफान लोकसभा चुनाव से पहले क्यों उठा है. क्या इसके पीछे कोई एजेंडा है. आप जज हो जाएंगे. इस आधारहीन आरोपों से मेरी छवि और साख को धक्का पहुंचा है.
  3. झूठ के पैर नहीं होते हैं लेकिन उसमें जहर होता है. इन आरोपों ने अंदर तक दुख पहुंचाया है. मैं इस पर उचित कानूनी कार्रवाई करुंगा.
  4.  प्रिया रमानी एक साल पहले एक पत्रिका में लेख लिखकर इस अभियान को शुरू किया था. हालांकि उन्होंने मेरा नाम नहीं लिया जैसा कि उन्हें पता था कि यह एक गलत स्टोरी है. जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने मेरा नाम क्यों नहीं लिया, तो उनका जवाब था- मैंने कभी नाम नहीं लिया क्योंकि उन्होंने कभी कुछ नहीं किया.
  5. अगर मैंने कुछ नहीं किया तो कहां और क्या स्टोरी है? कोई स्टोरी नहीं है. लेकिन मनगढ़ंत, अंदाजा और अनुचित आधार पर आरोप लगा दिए गए जो कि कभी हुआ ही नहीं. यह सिर्फ एक तरह से अफवाह है और दूसरे लोगों ने भी यह भी ऑन रिकॉर्ड भी कंफर्म है कि मैंने कुछ नहीं किया है. 
  6. शुताप्ता पॉल ने कहा, 'इस इंसान ने कभी मेरे ऊपर हाथ नहीं लगाया'. सुषमा राहा ने कहा, 'मैं साफ कर देना चाहती हूं कि उन्होंने वास्तव में कुछ नहीं किया.' एक और महिला अंजू भारती ने तो एक बड़ा अजीब आरोप लगाया कि मैंने स्वीमिंग पूल में पार्टी कर रहा था. लेकिन मुझे तो यह भी नहीं पता कि कैसे तैरते हैं. 
  7. इसके बाद मेरे छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए एक और आरोप गजाला वहाब ने लगाया. उन्होंने कहा कि मैंने 21 साल पहले उनके साथ छेड़खानी की है. लेकिन 16 पहले तो मैं सामाजिक जीवन में आया हूं जब मैं मीडिया में था.  


अगर आप एनडीटीवी से जुड़ी कोई भी सूचना साझा करना चाहते हैं तो कृपया इस पते पर ई-मेल करें-worksecure@ndtv.com




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
टिप्पणियां

Advertisement