NDTV Khabar

पीएम मोदी ने कहा- लोकसभा चुनाव में BJP के सामने नहीं है कोई चुनौती, अमित शाह बोले- 50 साल तक कोई नहीं हरा सकता, 10 बड़ी बातें

बैठक में वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने एक राजनीतिक प्रस्ताव रखा जिसको कार्यसमिति ने पास किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी ने कहा- लोकसभा चुनाव में BJP के सामने नहीं है कोई चुनौती, अमित शाह बोले- 50 साल तक कोई नहीं हरा सकता, 10 बड़ी बातें

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी आज खत्म हो गई है.

नई दिल्ली: भाजपा ने रविवार को अगले लोकसभा चुनाव को दिवास्वप्न देख रहे विपक्ष और उसके गठबंधन की लड़ाई के रूप में पेश करते हुए जोर दिया कि एनडीए गठबंधन के नेता नरेन्द्र मोदी की स्वीकार्यता 70 प्रतिशत से अधिक है और सरकार 2022 तक न्यू इंडिया के निर्माण को कृतसंकल्प है. ‘‘आओ मिलकर कमल खिलायें’’ का संकल्प लेते हुए भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारणी की आज खत्म हुई. बैठक में इस बात पर जोर दिया गया कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव में जीत के लिये पार्टी के पास ‘‘नेता, नीति और रणनीति’’ है जबकि हताश विपक्ष नकारात्मक राजनीति में लगा हुआ है. प्रधानमंत्री मोदी ने राष्ट्रीय कार्यकारणी में अपने भाषण में 'अजेय भारत - अटल भाजपा' का नारा दिया. ऐसा लगता है कि बीजेपी ने आज अपने नारे में परिवर्तन किया है क्योंकि कल 'अजेय भाजपा' का नारा सामने आाया था.
10 बड़ी बातें
  1. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हम सत्ता को कुर्सी के रूप में नहीं देखते बल्कि सत्ता को जनता के बीच में काम करने का उपकरण समझते हैं. पीएम मोदी ने आज 'अजेय भाजपा' के नार
  2. प्रसाद ने बताया कि प्रधानमंत्री ने कहा कि जो लोग एक दूसरे को देख नहीं सकते, एक साथ चल नहीं सकते, आज वो गले लगने को मजबूर हैं. 
  3. पीएम मोदी ने कहा कि महागठबंधन में नेतृत्व का पता नहीं, नीति अस्पष्ट है और नियत भ्रष्ट है. हम विकास मानवीयता के साथ चाहते हैं. उन्होंने कहा कि हम देश का वैभव चाहते हैं लेकिन सादगी के धरातल पर. 
  4. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की लीडरशिप को कोई स्वीकार करने को तैयार नहीं. कई पार्टियां तो बोझ मानती हैं. यह लीडरशिप न स्वीकार करने की स्थिति कांग्रेस के भीतर भी है. महागठबंधन यानी नेतृत्व का पता नहीं, नीति अस्पष्ट, नीयत भ्रष्ट. सबका साथ सबका विकास के हमारे कार्यक्रम की चर्चा दुनिया कर रही है.
  5. पीएम मोदी ने कहा कि 2019 में हमारे सामने कोई चुनौती नहीं है जो लोग सरकार चलाने में फेल हुये वह विपक्ष में फेल साबित हुये.
  6. मोदी ने कहा कि 2019 के चुनाव एक परिवार के 48 साल और सरकार के 48 महीनों की तुलना होगी. 
  7. पीएम मोदी ने कहा कि बहुत सी पार्टियां कांग्रेस का नेतृत्व स्वीकार नहीं करेंगी जो भी पार्टियां ऐसा कर रही हैं वह मजबूर हैं. कांग्रेस के अंदर भी इस नेतृत्व को स्वीकार नहीं करते. 
  8. वहीं आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी संक्षिप्त भाषण दिया और कहा कि कि 22 करोड़ परिवारों से हमें संपर्क करना है. नौ करोड़ कार्यकर्ताओं का डेटा बेस हमारे पास है. 36-40 करोड़ लोग तो कार्यकर्ताओं के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं. 
  9. 2014 के बाद हमने थोड़ा भी विश्राम भी नहीं किया है. मोदी जी ने 1500 दिनों में 300 लोकसभा क्षेत्रों का दौरा किया यानी हर पांच दिन में एक लोकसभा. 2019 का चुनाव हम जीतेंगे और पचास साल तक हमें कोई हटा नहीं सकेगा.
  10. 2001 में मोदीजी गुजरात में जीते थे. तब से आज तक कोई चुनाव नहीं हारे. अपने काम के कारण. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
टिप्पणियां

Advertisement