'मोदी सरकार के इन 5 सालों में किसान कर्ज में डूबते ही रहे', प्रियंका गांधी की अयोध्या रैली की 5 खास बातें

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) शुक्रवार को अयोध्या के लोगों के पास पहुंचीं और यहां पर मौजूद जनता के सामने केंद्र सरकार पर पलटवार करते हुए कहा...

अयोध्या: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) शुक्रवार को अयोध्या के लोगों के पास पहुंचीं और यहां पर मौजूद जनता के सामने केंद्र सरकार पर पलटवार करते हुए कहा कि न्याय योजना पर जनता को समझना चाहिए कि उनके हित के बारे में कौन बात कर रहा है. प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) बोलीं, 'इस सरकार की हिम्मत नहीं है कि वो आपकी आवाज सुन सके'. उत्तर प्रदेश की राजनीति में अपनी पैठ बनाने की कोशिश कर रही कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी अयोध्या में हैं. प्रियंका गांधी हनुमान गढ़ी मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगी, फिर एक रोड शो करेंगी. अयोध्या में प्रियंका गांधी द्वारा बोले 5 खास बातें बोली गई.

अयोध्या में प्रियंका गांधी द्वारा बोले गए 5 खास बातें

  1. मोदी सरकार के इन 5 सालों में किसान कर्ज में डूबते ही रहे. पीएम मोदी चीन, अमेरिका और दुनियाभर में गए, लेकिन अपने लोगों के लिए कुछ नहीं किया. इस सरकार की हिम्मत नहीं है कि वो आपकी आवाज सुने.

  2. इस देश में कोई सत्य को छुपा नहीं सकता, दबा नहीं सकता और खत्म नहीं कर सकता है. मैंने सत्य किसानों के आंखों में देखा है.

  3. ये राजनीति जो आपको दुर्बल बनाती है, जो अपने हाथ में सत्ता रखती है और आपको सत्ता में नहीं रख सकती. लोकतंत्र व संविधान किसके लिए बनाए गए हैं. आपको मजबूत करने के लिए. पैसा से बड़ा वोट करना है. जब आप वोट करने जाएंगे. इन चीजों को ध्यान रखिएगा.

  4. मेरी आपसे शिकायत है कि आप यह भूल रहे हैं कि सत्ता आपके हाथों में हैं. जितने लोग यहां नेता आप खड़े हैं इन्हें आपकी समर्थन जरूरत है. आप अच्छी तरह से समझ लीजिए और अपनी शक्ति को पहचानिए.

  5. आप मन बनाइए आप उसको वोट देंगे जो एक ऐसी सरकार, विकास, सुनवाई, आवाज दबाई न जाए. वह सरकार जो आपको समझे, आपके समस्या को समझे आपके लिए खड़ा हो सके. यह चुनाव देश को और संविधान को बचाने वाला चुनाव है. 



 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com