NDTV Khabar

Birthday Special: क्या 'मस्त-मस्त' गर्ल रवीना टंडन से जुड़ी ये 5 बातें जानते हैं आप?

90 के दशक में रवीना टंडन ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर दर्शकों को अपनी मस्त-मस्त अदाओं का दीवाना बनाया. फिल्ममेकर रवि टंडन और वीना टंडन की बेटी रवीना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत एक फ्लॉप फिल्म से की थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Birthday Special: क्या 'मस्त-मस्त' गर्ल रवीना टंडन से जुड़ी ये 5 बातें जानते हैं आप?

रवीना टंडन 44 साल की हो चुकी हैं.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की 'मस्त मस्त' अभिनेत्री रवीना टंडन 44 साल की हो गई हैं. 26 अक्टूबर, 1974 को मुंबई में जन्मीं रवीना टंडन की गिनती बॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्रियों में होती है. 90 के दशक में उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर दर्शकों को अपनी मस्त-मस्त अदाओं का दीवाना बनाया. फिल्ममेकर रवि टंडन और वीना टंडन की बेटी रवीना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत एक फ्लॉप फिल्म से की थी.

Quiz: क्‍या Birthday Girl करीना कपूर खान के बारे में यह सब जानते हैं आप?

1991 से 2004 के बीच उन्होंने मोहरा (1994), दिलवाले (1994), लाडला (1994), इम्तिहां (1994), अंदाज अपना अपना (1994), खिलाड़ियों का खिलाड़ी (1996), जिद्दी (1997), अक्स (2001), दमन (2001) जैसी फिल्मों में काम किया है. 2004 में उन्होंने शादी कर ली और फिर फैमिली और बच्चों की परवरिश में बिजी हो गईं. शादी के बाद भी वह फिल्मों में एक्टिव हैं, इसी साल उनकी फिल्म 'मातृ' रिलीज हुई है.


टिप्पणियां

Quiz: बचपन की इन अनदेखी तस्वीरों से पहचानिए इन सितारों को...

यदि आप खुद को मानते हैं रवीना के सबसे बड़े फैन तो दें उनकी लाइफ से जुड़े इन पांच सवालों का जवाब....

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement