फिल्‍में देखते तो हैं, लेकिन क्‍या आप हैं असली फिल्‍मी कीड़ा...?

अक्‍सर कई लोग इस बात को खुलेआम कहते नजर आते हैं कि उन्‍हें फिल्‍मों का जबरदस्‍त कीड़ा है या कहें कि वह बॉलीवुड फिल्‍मों के हर सवाल का जवाब दे सकते हैं.

फिल्‍में देखते तो हैं, लेकिन क्‍या आप हैं असली फिल्‍मी कीड़ा...?

बॉलीवुड से जुड़ी इस मजेदार क्विज को जरूर खेलें.

नई दिल्‍ली:

हर फ्राइडे सिनेमाघरों में कुछ फिल्‍में रिलीज होती हैं और दर्शक इन फिल्‍मों की किसमत तय करते हैं. यानी हर शुक्रवार दर्शक किसी को स्‍टार बनाते हैं तो किसी का स्‍टारडम खतरे में डाल देते हैं. लेकिन फिल्‍मों और फिल्‍मी सितारों से आपका कनेक्‍शन जरा भी ढीला नहीं पड़ता है. दुनिया के किसी भी कौने में फिल्‍मी सितारों की स्‍टारडम की तुलना करें तो भारत जैसा सितारों और फिल्‍मों से प्‍यार शायद ही कहीं और देखने को मिलता है. अक्‍सर कई लोग इस बात को खुलेआम कहते नजर आते हैं कि उन्‍हें फिल्‍मों का जबरदस्‍त कीड़ा है या कहें कि वह बॉलीवुड फिल्‍मों के हर सवाल का जवाब दे सकते हैं. तो लीजिए, हम आपके लिए आज लाए हैं नई-पुरानी फिल्‍मों से जुड़े कुछ ऐसे सवाल जो बताएंगे कि आप असल में फिल्‍मी कीड़ा हैं या नहीं.

यह भी पढ़ें: Exercise में बिजी हैं मॉम करीना कपूर तो तैमूर को मिला Best Friend का साथ, यह रहा सबूत

इस क्‍विज को खेलिए और कोशिश कीजिए कि आप इसमें पूरे नंबर लाएं और खुद जीतने के बाद अपने दोस्‍तों और साथियों का फिल्‍मी ज्ञान चैक करना न भूलें. खेलिए यह मजेदार बॉलीवुड क्विज.
 

 


क्‍विज : सुर्खियों में रहने वाले इन स्टार किड्स के बारे में कितना जानते हैं आप...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com