NDTV Khabar

'शमिताभ' में 10 नामी फिल्मकार निभाएंगे मेहमान किरदार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'शमिताभ' में 10 नामी फिल्मकार निभाएंगे मेहमान किरदार
अमिताभ बच्चन की फिल्म शमिताभ में बॉलीवुड के 1 या 2 नहीं बल्कि 10 नामी गिरामी फिल्मकार मेहमान भूमिका निभाते नज़र आएँगे।

फिल्म शमिताभ में वैसे तो महानायक अमिताभ बच्चन के अलावा धनुष और अक्षरा हसन की मुख्य भूमिका है, लेकिन फिल्म के निर्देशक आर.बाल्की ने 10 बड़े फिल्मकारों को इकठ्ठा करके कुछ तो नया किया है।

इस फ़िल्म में रोहित शेट्टी, करण जौहर, महेश भट्ट, अनुराग बासु, राकेश ओमप्रकाश मेहरा, राजकुमार हिरानी, गौरी शिंदे, जावेद अख्तर, बोनी कपूर और एकता कपूर की झलकियाँ दिखाई देगी।

कई बार बड़ी फिल्म के किसी गाने में बॉलीवुड के बड़े सितारों का समावेश देख गया है। अमिताभ बच्चन की ही फिल्म "नसीब" के एक गाने "जॉन-जॉनी जनार्दन" में उस वक्त़ के कई बडे सितारों ने अपनी झलक दिखाई थी। फिर शाहरुख़ खान की फ़िल्म "ओम शांति ओम" के एक गाने में करीब-करीब पूरा बॉलीवुड समा गया था।

कई बार फ़िल्म के निर्देशकों को भी छोटी-छोटी भूमिका में देखा गया है। महेश भट और अनुराग कश्यप कई फिल्मों में मेहमान भूमिका में नज़र आये हैं। निर्माता-निर्देशक सुभाष घई अपनी लगभग सभी फिल्मों के एक-एक सीन में नज़र आते रहे हैं। रोहित शेट्टी अपनी ही फिल्म गोलमाल सीरीज़ के क्लाइमेक्स में एक झलक दे चुके हैं। मगर 10-10 फ़िल्मकार शायद ही किसी एक फ़िल्म का हिस्सा बने हो।

यानि फिल्म शमिताभ के निर्देशक आर.बालकी ने एक बार फिर कुछ तो नया करने की पूरी कोशिश की है।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement