NDTV Khabar

लीक फोटो नहीं, '102 नॉट आउट' का असली फोटो तो अमिताभ बच्‍चन ने दिखाया है...

फैन्‍स काफी एक्‍साइटेड हो गए तो ऐसे में अब खुद अमिताभ बच्‍चन ने अपने फैन्‍स के साथ अपना लुक शेयर किया है. हालांकि अमिताभ बच्‍चन द्वारा पोस्‍ट किए इस फोटो में ऋषि कपूर उनके साथ नजर नहीं आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लीक फोटो नहीं, '102 नॉट आउट' का असली फोटो तो अमिताभ बच्‍चन ने दिखाया है...

अमिताभ बच्‍चन ने यह फोटो ट्विटर पर शेयर किया है.

खास बातें

  1. अमिताभ बच्‍चन ने ट्विटर पर शेयर किया है फिल्‍म '102 नॉट आउट' का लुक
  2. फिल्‍म '102 नॉट आउट' में पिता-पुत्र बनेंगे अमिताभ बच्‍चन और ऋषि कपूर
  3. डायरेक्‍टर उमेश शुक्‍ला करेंगे फिल्‍म का निर्देशन
नई दिल्‍ली: अमिताभ बच्‍चन और ऋषि कपूर की आने वाली फिल्‍म '102 नॉट आउट' का एक फोटो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया, फैन्‍स में इस जोड़ी को सालों बाद फिर से साथ देखने की उम्‍मीद जाग गई. ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श द्वारा ट्वीट की गई इस फोटो में अमिताभ बच्‍चन और ऋषि कपूर साथ नजर आ रहे हैं. सालों बाद इन दो एक्‍टर्स को साथ देखकर उनके फैन्‍स काफी एक्‍साइटेड हो गए तो ऐसे में अब खुद अमिताभ बच्‍चन ने अपने फैन्‍स के साथ अपना लुक शेयर किया है. हालांकि अमिताभ बच्‍चन द्वारा पोस्‍ट किए इस फोटो में ऋषि कपूर उनके साथ नजर नहीं आ रहे हैं. अमिताभ बच्‍चन ने अपने इस ट्वीट में लिखा, ' क्‍योंकि मीडिया में '102 नॉट आउट' का लीक फोटो सामने आया है... तो आपको इसका सही फोटो दिखा देता हूं.'
 
बता दें कि आखिरी बार फिल्‍म 'अमर अकबर एंथनी' में नजर आए यह दोनों सुपरस्‍टार लगभग 26 सालों बाद फिर से साथ नजर आएंगे. इस फिल्‍म का निर्देशन उमेश शुक्ला करेंगे. उमेश शुक्ला इससे पहले 'ओएमजी- ओह माय गॉड' और 'ऑल इज वेल' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. उमेश शुक्‍ला की यह फिल्‍म '102 नॉट आउट' इसी नाम के एक गुजराती नाटक पर आधारित है. इसकी पटकथा लेखन और निर्देशन सौम्या जोशी ने किया है.
 
amitabh rishit 650

एक दिन पहले ही अमिताभ बच्‍चन और ऋषि कपूर के साथ का यह फोटो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया था.


ऋषि कपूर ने भी सालों बाद साथ आने की खबर की कुछ इस अंदाज में पुष्टि की.
 
रिपोर्टस के मुताबकि सौम्या जोशी ही फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार करेंगी. फिल्म 102 साल के एक पिता दत्तात्रेय वखारिया और उनके  75 साल के बेटे बाबु की कहानी पर आधारित है. इस कहानी के दोनों किरदार एक दूसरे के उलट हैं. पिता 102 साल की उम्र में भी अपने सपनों का पीछा करना नहीं छोड़ते, लेकिन बेटा उनका उलट है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement