NDTV Khabar

IIFA Awards 2017: मां हेलन का हाथ में हाथ पकड़े नजर आए बेटे सलमान खान

हेलन अपने जमाने की बॉलीवुड की प्रसिद्ध डांसर हैं. वह कई फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. हेलन, सलमान खान के पिता और लेखक सलीम खान की दूसरी पत्‍नी हैं.

1831 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
IIFA Awards 2017: मां हेलन का हाथ में हाथ पकड़े नजर आए बेटे सलमान खान

अपनी मां हेलन के साथ सलमान खान.

खास बातें

  1. सोमवार को आईफा अवॉर्ड्स के लिए रवाना हुए सलमान खान
  2. एयरपोर्ट पर अपनी मां हेलन का हाथ पकड़े नजर आए सलमान
  3. आईफा 2017 में स्‍पेशल परफॉर्मेंस देंगे सलमान खान
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड सेलेब्रिटीज आइफा अवार्ड्स 2017 (IIFA Awards 2017) के लिए मुंबई से न्‍यूयॉर्क के लिए रवाना हो चुके हैं. आईफा को इस बाद करण जौहर और सैफ अली खान होस्‍ट करने वाले हैं. ऐसे में सोमवार को मुंबई के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सितारों का जमावड़ा नजर आया, लेकिन सितारों की इस चकाचौंध में सबकी नजरें सलमान खान की तरफ थीं, जो अपनी मां हेलन के साथ आईफा के लिए रवाना हुए हैं. सलमान अपनी मां का हाथ पकड़े एयरपोर्ट में एंट्री लेते नजर आए और 'भाईजान' के यह क्‍यूट फोटो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जा रहे हैं. इस बार सलमान खान आईफा में परफॉर्म भी करने वाले हैं, लेकिन ऐयरपोर्ट पर सलामन का यह अंदाज पहले ही हिट हो गया है.

सलमान के पिता सलीम खान ने दो शादियां (सलमा खान और हेलन) की हैं. सलमान, सलमा ख़ान के बेटे हैं लेकिन, हेलन से भी उनका मां-बेटे का ही प्यारा रिश्ता है. हेलन अपने जमाने की बॉलीवुड की प्रसिद्ध डांसर हैं. वह कई फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. इन फोटो में आप सलमान का आज्ञाकारी बेटे वाला रूप देख सकते हैं.
 
salsalman helan

हेलन, सलमान खान के पिता सलीम खान की दूसरी पत्‍नी हैं.

 
 
salman helan

सलमान खान IIFA 2017 के कार्यक्रम में अपनी मां के साथ सोमवार रात को रवाना हुए.


सलमान के अलावा सोमवार को आलिया भट्ट, दिशा पटानी, वरुण धवन, अपनी पत्‍नी और बेटी मीशा के साथ शाहिद कपूर, जैसे कई सितारे नजर आए. इस बार आइफा होस्‍ट करने वाले सैफ अली खान, अपने बेटे और बेटी के साथ यहां शामिल होने वाले हैं. 14 से 15 जुलाई तक चलने वाला IIFA Awards 2017 का यह भव्य आयोजन आइफा का 18 वां साल है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement