Budget
Hindi news home page

2015 की रिलीज़ डेट बुक... ईद और दीवाली पर सलमान

ईमेल करें
टिप्पणियां
2015 की रिलीज़ डेट बुक... ईद और दीवाली पर सलमान

फाइल फोटो

मुंबई: साल 2015 में फिल्मों की रिलीज की तारीख करीब-करीब बुक हो चुकी है। सभी बड़ी फिल्मों ने रिलीज़ के लिए अपने-अपने सही समय चुन लिए हैं। खास बात यह है कि 2015 में हर साल की तरह शाहरुख खान की कोई फिल्म दीवाली पर रिलीज नहीं हो रही है और इस साल ईद और दीवाली दोनों त्योहारों पर सलमान खान की फिल्म ने अपनी बुकिंग करवा ली है।

2015 की शुरुआत में 9 जनवरी को अर्जुन कपूर की फिल्म 'तेवर' रिलीज होगी और यहां से सिलसिला शुरू होगा बड़ी फिल्मों की रिलीज का। अक्षय कुमार की फिल्म 'बेबी' 23 जनवरी को आएगी। अमिताभ बच्चन की फिल्म 'शमिताभ' 6 फरवरी को प्रदर्शित होगी।
सुशांत सिंह की फिल्म 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी' आएगी 10 अप्रैल को। बिग बी इस साल दोबारा आएंगे सिनेमा घरों में 'पीकू बनकर। सैफ और कैटरीना की फिल्म 'फैंटम' गुड फ्राइडे पर रिलीज़ होगी। रणबीर कपूर की 'बॉम्बे वेलवेट' को तारिख मिली है 15 मई की।
रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा की दिल धड़कने दो' 5 जून को रिलीज़ होगी। अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'ब्रदर्स' 31 जुलाई को प्रदर्शित की जाएगी।

उसके बाद आएगी ईद और तभी 17 जुलाई को सलमान खान आएंगे अपनी फ़िल्म 'बजरंगी भाईजान' लेकर। सलमान के पीछे-पीछे शाहरुख़ होंगे। अगस्त में अपनी फ़िल्म 'फैन' के साथ। शाहरुख़ की फिल्म 'फैन' स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी का फायदा उठाएगी और 14 अगस्त को रिलीज होगी। 28 अगस्त को रणबीर दोबारा आएंगे 'जग्गा जासूस' बनकर। सितम्बर में शाहिद कपूर और अलिया भट्ट होंगे सिनेमा घरों में फ़िल्म 'शानदार' के साथ।

उसके बाद आएगी दीवाली और इस दीवाली हर साल की तरह शाहरुख नहीं होंगे। सिनेमा घरों में बल्कि उनकी जगह होंगे सलमान खान। दीवाली के मौके पर 11 नवंबर को सलमान की फ़िल्म "प्रेम रतन धन पायो" ने अपनी बुकिंग कर ली है।

दीवाली के बाद मौका आता है, क्रिसमस का, जब अक्सर आमिर खान अपनी फिल्म लेकर आते हैं। मगर इस बार आमिर नहीं होंगे और क्रिसमस पर भिड़ंत होगी रणवीर सिंह और रणबीर कपूर की। 25 दिसंबर 2015 यानी क्रिसमस के मौके पर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'तमाशा' और रणवीर सिंह और दीपिका की फिल्म 'बाजी राव मस्तानी' एक साथ सिनेमा घरों में उतरेगी।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement