89वें ऑस्‍कर अवॉर्ड: खबर पक्‍की है, फिर ऑस्‍कर में छायेंगी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा

89वें ऑस्‍कर अवॉर्ड: खबर पक्‍की है, फिर ऑस्‍कर में छायेंगी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा

खास बातें

  • 89वें ऑस्‍कर अवॉर्ड में हिस्‍सा लेंगी प्रियंका चोपड़ा
  • प्रियंका ने मिक जैगर के साथ ली सेल्‍फी के साथ पोस्‍ट की खबर
  • पिछले साल भी ऑस्‍कर अवॉर्ड्स का हिस्‍सा बन चुकी हैं प्रियंका
नई दिल्‍ली:

भले ही इस साल ऑस्‍कर अवॉर्ड्स में भारतीय फिल्‍मों के लिए कोई ज्‍यादा बड़ी खबर न हो लेकिन अगर आप प्रियंका चोपड़ा के फैन हैं तो सोमवार को जल्‍दी सुबह उठकर ऑस्‍कर अवॉर्ड देखने के लिए हम आपको एक कारण दे रहे हैं. जी हां, खबर पक्‍की है कि इन दिनों हॉलीवुड में काम कर रहीं प्रियंका चोपड़ा 89वें ऑस्‍कर अवॉर्ड्स का हिस्‍सा बनने वाली हैं. दरअसल इस बात की पुष्टि खुद प्रियंका चोपड़ा ने ही की है. प्रियंका ने इंग्लिश रॉक बैंड 'द रॉलिंग स्टोन्स' के अगुआ मिक जैगर के साथ ली गयी एक सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुये इस खबर की पुष्टि की है. हवाई अड्डे के टर्मिनल के भीतर ली गयी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुये प्रियंका ने लिखा है, 'ऑस्कर हम यहां आ गये हैं. मिक जैगर. ला ला लैंड.'
 

 

Change of plans ! Oscars here we come.. @mickjagger LA LA land...

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on


बता दें कि प्रियंका चोपड़ा पिछले साल पहली बार ऑस्कर अवॉर्ड्स का हिस्‍सा बनी थीं. यहां उन्होंने अभिनेता लीव श्राइबर के साथ सर्वश्रेष्ठ फिल्म संपादन के लिए एकेडमी अवार्ड दिया था. उस समय उन्होंने लेबनानी डिजाइनर जुहैर मुराद का डिजाइन किया गया सफेद रंग का खूबसूरत गाउन पहना था. प्रियंका की यह ड्रेस गूगल पर ऑस्‍कर में 7वीं सबसे ज्‍यादा सर्च की जाने वाली ड्रेस बनी थी.  


प्रियंका चोपड़ा जल्‍द ही हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' से अपना हॉलीवुड करियर शुरू करने वाली हैं. इस फिल्‍म में वह ड्वेन जॉनसन और जैक एफ्रोन के साथ नजर आएंगीं. इन दिनों प्रियंका अमेरिकल टीवी सीरीज 'क्‍वांटिको' की शूटिंग के लिए न्‍यूयॉर्क में हैं.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com